Move to Jagran APP

सरयां में 40 लाख रुपये के गहने ले उड़े चोर

जागरण संवाददाता गड़वार (बलिया) थाना क्षेत्र के सरयां गांव में पानी टंकी के समीप स्थित वीर

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 04:46 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 04:46 PM (IST)
सरयां में 40 लाख रुपये के गहने ले उड़े चोर
सरयां में 40 लाख रुपये के गहने ले उड़े चोर

जागरण संवाददाता, गड़वार (बलिया) : थाना क्षेत्र के सरयां गांव में पानी टंकी के समीप स्थित वीरेंद्र सिंह के मकान में सोमवार की रात में चोर छत के सहारे नीचे उतर कमरे के अंदर अलमारी के लाकर में रखा लगभग 40 लाख रुपये मूल्य के सोने के आभूषण, साढ़े चार लाख रुपये नकद सहित आवश्यक कागजात चोरी कर लिए। तहरीर के माध्यम से पुलिस को इस घटना से अवगत कराया गया है।

loksabha election banner

वीरेंद्र सिंह व घर के सदस्य सोमवार की रात में खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए। आधी रात में करीब एक बजे हल्की बूंदाबांदी होने पर छत पर सो रहा लड़का नीचे आ गया। नीचे आकर देखा तो दोनों कमरे जिसमें अलमारी, बक्से, नकद धनराशि व अन्य आवश्यक कागजात रखे गए थे का दरवाजा खुला हुआ था। इन दोनों कमरों में कोई नहीं सोया था। कमरों के अंदर का ²श्य देखकर अवाक रह गया। कमरों में सारा सामान बिखरा पड़ा था। लड़का अपने पिता व अन्य सदस्यों को जगाने के लिए गया तो इन लोगों के कमरों की कुंडी चोरों ने बाहर से बंद कर दिया था। कुंडी खोलकर लड़के ने सभी को जगाया। चोर झुमका, पांच पीस कान का सेट, सोने का चेन, मंगलसूत्र, टीका, नथिया, तीन अंगूठी, हार आदि लाखों रुपये के गहने ले उड़े। पुत्र मिटू का विवाह 28 मई को था। डाल पर देने के लिए खरीदे हुए गहने भी चोर ले उड़े। वहीं साढ़े चार लाख रुपये नकद, अटैची में रखा हुआ गाड़ी का कागजात, सर्टिफिकेट, एलआइसी का कागजात भी गायब था। चोरी की घटना की लिखित तहरीर स्थानीय थाने में दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.