Move to Jagran APP

जागरण की पहल पर उमरगंज में फंसी 7 महिलाओं को मिली मदद

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के दौर में जन सरोकार से जुड़ी योजनाओं का बेहतर ढंग से क्रियान्वन बेहद जरूरी है। इन दिनों लॉकडाउन के बाद सरकार ने आमजन तक आवश्यक वस्तुओं को पहुंचाने की दिशा में कई कारगर कदम उठाए हैं कितु व्यवस्था में ईमानदारी व पारदर्शिता न होने के कारण वह सामग्री जरूरतमंदों तक नहीं पहुंच पा रहीं हैं। वर्ष --19

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 06:05 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 09:54 PM (IST)
जागरण की पहल पर उमरगंज में फंसी 7 महिलाओं को मिली मदद

जासं, बलिया : दैनिक जागरण की पहल पर शहर के उमरगंज मोहल्ले में सात महिलाओं को राहत सामग्री दी गई। एसडीएम अश्वनी कुमार श्रीवास्तव व कोतवाल विपिन कुमार सिंह ने दैनिक जागरण परिवार के साथ पहुंचकर इन महिलाओं को भोजन और पानी के साथ राहत सामग्री दी।

loksabha election banner

दरअसल, उमरगंज की महिला नुरूसा अपने घर के सात सदस्यों के साथ फंसी थी। उसके पास न तो राशन था और न ही खाने की कोई अन्य व्यवस्था। विगत दिनों पहले सिलेंडर की समस्या को लेकर प्रकाशित हो रही खबर में जागरण प्रतिनिधियों का नंबर भी छपा था। उसी में से जागरण के प्रतिनिधि सुधीर तिवारी का नंबर लेकर उन्होंने कॉल किया और अपनी पीड़ा बताई। इसके बाद जागरण परिवार ने एसडीएम सदर और कोतवाल को इससे अवगत कराया। प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल उमरगंज पहुंचकर महिला को पर्याप्त मात्रा में राशन सामग्री दी। तत्काल राहत के लिए पका पकाया भोजन और पानी भी दिया। राहत मिलने के बाद महिलाओं के चेहरे पर खुशी देखते बन रही थी। सभी महिलाओं ने एक स्वर से 'थैंक्स जागरण' कहा। इसकी व्यवस्था राम कुमार, चन्दन, अंकित अग्रवाल आदि ने की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.