Move to Jagran APP

अकीदत के साथ मना हाफिज हैरत शाह वारसी का उर्स

मजार पर चादर पेशकर मांगी अमन की दुआएं संसू बहराइच नगर के बख्शीपुरा स्थित आस्ताना हजरत हाफिज हैरत शाह वारसी रहमतुल्लाह अलैह का दो दिवसीय उर्स अकीदत व एहतराम के साथ मनाया गया। ओलमा ने कहा कि औलिया अल्लाह के संदेश को आम करने की जरूरत है। उर्स के पहले रोज जलसा ईदमीलादुन्नबी सलल्लाहो अलैहे वसल्लम का आयोजन हुआ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 11:36 PM (IST)
अकीदत के साथ मना हाफिज हैरत शाह वारसी का उर्स
अकीदत के साथ मना हाफिज हैरत शाह वारसी का उर्स

जासं, बहराइच : नगर के बख्शीपुरा स्थित आस्ताना हजरत हाफिज हैरत शाह वारसी रहमतुल्लाह अलैह का दो दिवसीय उर्स अकीदत व एहतराम के साथ मनाया गया। ओलमा ने कहा कि औलिया अल्लाह के संदेश को आम करने की जरूरत है। उर्स के पहले रोज जलसा ईदमीलादुन्नबी सलल्लाहो अलैहे वसल्लम का आयोजन हुआ।

loksabha election banner

उर्स में कुल के कार्यक्रम की शुरूआत मुहम्मद अफजल ने तिलावते कलाम रब्बानी से किया। मुहम्मद अकबर, इनामुद्दीन आदि ने नात व मनकबत पढ़ी। मौलाना अब्दुल कय्यूम ने खिताब करते हुए कहा कि औलिया अल्लाह के दरबार में जन्नत की रोशनी नजर आती है। यकीन न हो तो कुरान उठाकर देख लो। मौलाना मुहम्मद जहूर और मौलाना मेराज अशरफी ने कहा कि आज औलिया अल्लाह के बताए हुए रास्ते पर चलने से ही नफरत का खात्मा होगा और अमन व मुहब्बत आम होगी। कार्यक्रम का समापन सलातोसलाम व दुआ पर हुआ। रात में कव्वाली का आयोजन हुआ। इसमें कव्वालों ने कव्वाली प्रस्तुत की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.