Move to Jagran APP

थाने के बगल की दुकानों व मकानों से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर खड़े किए सवाल दहशत में आमजन

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 10:14 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 10:14 PM (IST)
थाने के बगल की दुकानों व मकानों से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल
थाने के बगल की दुकानों व मकानों से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

बहराइच : बेखौफ चोरों ने थाने के बगल से चार दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर सुरक्षा के दावों की हवा निकाल दी। रिसिया में भी चोरों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

बहराइच-लखनऊ हाईवे व फखरपुर थाने के ठीक बगल में बृजेश तिवारी कपड़े की दुकान करते हैं। इसी के पास राजन तिवारी का होटल, पुत्तू शुक्ल की किराने की दुकान व अशोक चौरसिया की पान की दुकान है। गुरुवार को सभी व्यापारी देर शाम अपनी दुकानें बंद कर घर चले गए। देर रात चोरों ने सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए चारों दुकानों के ताले तोड़कर उसमें रखी नकदी व सामान मिलाकर तकरीबन दो लाख से अधिक के माल पर हाथ साफ कर दिया।

चोरों ने तकरीबन दो घंटे तक दुकानों को खंगालने के बाद होटल में तोड़फोड़ भी की, लेकिन पुलिस को इस वारदात की भनक तक नहीं लग सकी। घटना से व्यापारियों में आक्रोश है। एसओ अशोक कुमार ने बताया कि जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

रिसिया : चोरों ने शेखपुरवा निवासी नूरजहां के घर से राशन के पीपे में रखी चांदी की पायल, एक जंजीर चांदी की, आठ हजार की नकदी व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। परसा कैथौली गांव में भी चोर दो घरों में सेंध लगाकर 18 हजार की नकदी, जेवरात चोरी कर ले गए। इन घटनाओं में चोरों ने तकरीबन पांच लाख से अधिक के सामान पर हाथ साफ किया। थानाध्यक्ष हेमंत गोंड ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.