Move to Jagran APP

थाने के पास सराफा की दुकान से लाखों की चोरी

संसूनवाबगंज(बहराइच) मंगलवार की रात बेखौफ चोरों ने नवाबगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर घने कोहरे का फायदा उठाकर सराफा दुकान का शटर काटकर हजारों की नकदी व लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। घटना से स्थानीय व्यापारियों में खासा आक्रोश व्याप्त हो गया है। पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 10:41 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:02 AM (IST)
थाने के पास सराफा की दुकान से लाखों की चोरी
थाने के पास सराफा की दुकान से लाखों की चोरी

संसू,नवाबगंज(बहराइच) : बेखौफ चोरों ने नवाबगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर घने कोहरे का फायदा उठाकर मंगलवार की रात सराफा दुकान का शटर काटकर हजारों की नकदी व लाखों का जेवरात उठा ले गए। इस घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश है। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच -पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

नवाबगंज में बस अड्डे के पास चौगड़वा हरिहरपुर के रहने वाले शंकर प्रसाद सोनी पुत्र दुर्गा प्रसाद सोनी की सराफा दुकान है। मंगलवार देर शाम दुकान को बंद करने के बाद शंकर प्रसाद घर चले गए थे। देर रात दुकान का शटर काटकर चोर दुकान में घुस गए। चोरों ने अंदर रखी तिजोरी को काट दिया। तिजोरी में रखी 75 हजार नगदी समेत तकरीबन तीन लाख रूपये के सोने, चांदी के कीमती जेवर चोरी कर ले गए। स्थानीय लोगों ने दुकान का शटर टूटा देखकर घटना की जानकारी व्यापारी को दी। एसओ शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच -पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.