Move to Jagran APP

UP News: बहराइच में युवक के चेहरे पर कालिख पोतकर घुमाया, खंभे से बांधकर पीटा-वीडि‍यो वायरल

Bahraich News बहराइच में एक दलित युवक को लोगों ने चोरी का आरोप लगाकर पकड़ लिया। उसके बाद मारपीट कर उसे नाई के पास ले गए। वहां उसे एक खंभे से बांध दिया। फिर आधा सिर और भौंहे मुंडवा दीं।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaPublished: Fri, 21 Oct 2022 06:41 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2022 06:41 PM (IST)
UP News: बहराइच में युवक के चेहरे पर कालिख पोतकर घुमाया, खंभे से बांधकर पीटा-वीडि‍यो वायरल
Bahraich news: फोटो वायरल होने के बाद अलर्ट हुई पुल‍िस

बहराइच, संवादसूत्र। इंटरनेट मीडिया पर एक युवक के मुंह पर कालिख पोतकर घुमाने का फोटो वायरल हो रहा है। वायरल पोस्ट के जरिए युवक ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। इस पूरे घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दलित युवक को एक शख्स खंभे से बांधता दिख रहा है। वह वीडियो बनाने वालों से लगातार कह रहा था कि वीडियो को फेसबुक पर डाल दो। घटना हरदी थाना क्षेत्र के राजीचौराहा की बताई जा रही है।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया (फेसबुक) पर किए गए पोस्ट में पोस्ट करने वाले युवक ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में तालिबान राज कायम, हरदी थाना के राजीचौराहा पर सवर्ण दबंगों द्वारा जातीय उत्पीड़न में एक दलित शख्स को मारा पीटा गया और उसके मुंह पर कालिख पोती गई। उस व्यक्ति को चौराहे पर घुमाया गया। फोटो हरदी थाना के राजीचौराहा का बताया जा रहा है।

फोटो वायरल होने के बाद अलर्ट हुई पुल‍िस 

फोटो के इंटरनेट मीडिया के फेसबुक पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि देर शाम इंटरनेट मीडिया पर फेसबुक के जरिए घटना की जानकारी मिली है। घटना की तहकीकात की जा रही है। पीड़ित युवक की पहचान हो गई है। युवक हिंदूपुरवा के बरकटनपुरवा का रहने वाला है। पीड़ित युवक से आरोपियों के बारे में जानकारी ली जा रही है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उस पर चोरी का आरोप लगाकर मारा पीटा और कालिख पोतकर घुमाया। एसओ ने बताया की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

चोरी का लगाया आरोप 

बीते बुधवार को पीड़‍ित युवक उसके पड़ोसी गांव कोटिया के कुछ लोगों ने स्थानीय बाजार के राजी चौराहे पर चोरी के आरोप में पकड़ लिया था। पीड़ित ने बताया क‍ि मैं बुधवार की दोपहर घर का कुछ सामान लेने बाजार गया था। वहां आरोप‍ितों ने मुझे दुकानों से चोरी करने का आरोप लगाकर पकड़ लिया। जबकि मेरे पास चोरी का कोई सामान भी नहीं था। इसके बाद आरोप‍ित मुझे पीटने लगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.