Move to Jagran APP

Murder in Bahraich: नमाज पढ़ने गए अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपित फरार, घटना से मचा हड़कंप

उत्‍तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अमवा मोलवी के सोन्दराई गांव में नमाज पढ़कर मस्जिद से बाहर निकले अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से ही मौके पर हड़कंप मच गया। स्‍थानीय लोगों से बचकर हत्‍यारोपी फरार हो गए।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Fri, 07 Jun 2024 11:41 AM (IST)
Murder in Bahraich: नमाज पढ़ने गए अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपित फरार, घटना से मचा हड़कंप
घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

 संवाद सूत्र, जागरण , मटेरा (बहराइच)। क्षेत्र के अमवा मोलवी के सोन्दराई गांव में नमाज पढ़कर मस्जिद से बाहर निकले अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मटेरा के सोन्दराई गांव निवासी वसीम खां (55) पुत्र रसूल खां शुक्रवार सुबह घर से चंद कदम दूरी पर स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। ग्रामीणों के अनुसार जैसे ही वह नमाज पढ़कर बाहर निकले पहले से घात लगाकर बाहर बैठे युवक ने उन पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार करना शुरू कर दिया। जब तक लोग बचाने दौड़ते उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में मजबूती से उभरी कांग्रेस, सीएम योगी के गढ़ में भाजपा को दी कड़ी टक्‍कर, देखें आंकड़े

घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। जैसे ही घटना की सूचना परिवार को लोगों को मिली पत्नी बेहोश हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम की मदद से जांच शुरू कर दिया है।

थानाध्यक्ष परमानंद तिवारी ने बताया कि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मुकदमा दर्ज कर जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में विवादित पोस्‍टर लगाकर दी गई 'बधाई', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्‍वीर