Move to Jagran APP

फंदे से लटकटा मिला विवाहिता का शव

संसू इटहा (बहराइच) देहात कोतवाली क्षेत्र के जालहन पुरवा गांव में विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थतियों में फंदे से लटकता मिला। घटना की जानकारी पाकर मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे। मृतका के भाई ने बहन की हत्या का आरोप पति पर लगाकर पुलिस को नामजद तहरीर दी। घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 11:46 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 11:46 PM (IST)
फंदे से लटकटा मिला विवाहिता का शव
फंदे से लटकटा मिला विवाहिता का शव

संसू, इटहा(बहराइच) : देहात कोतवाली क्षेत्र के जोलाहनपुरवा गांव में विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला। घटना की जानकारी पाकर मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे। मृतका के भाई ने बहन की हत्या का आरोप पति पर लगाकर पुलिस को नामजद तहरीर दी। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र के सचौली कोठी निवासी बहतुल्ला पुत्र अजीमुल्ला ने अपनी बहन अमीना की शादी दो साल पहले बहराइच जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के जोलाहनपुरवा निवासी मुनऊ पुत्र गुलाम से की थी। मंगलवार अमीना के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी मायके वालों को मिली। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे मृतका के भाई बहतुल्ला ने पति मुनऊ पर हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगा सूचना यूपी 100 पुलिस को दी। देहात कोतवाल अशोक सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि मृतका के भाई बहतुल्ला की नामजद तहरीर पर मुनऊ के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.