Move to Jagran APP

जादू-टोने के असर में किया परिवार पर हमला, प्रधानमंत्री मोदी के जीतने की करी थी भविष्‍यवाणी Bagpat News

कूड़ा डालने के विवाद में युवक ने दंपति पर धारदार हथियार से हमला किया। इसमें महिला की मौत हो गई साथ ही पति की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 05:41 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 05:41 PM (IST)
जादू-टोने के असर में किया परिवार पर हमला, प्रधानमंत्री मोदी के जीतने की करी थी भविष्‍यवाणी Bagpat News
जादू-टोने के असर में किया परिवार पर हमला, प्रधानमंत्री मोदी के जीतने की करी थी भविष्‍यवाणी Bagpat News

बागपत, जेएनएन। गढ़ी कांगरान गांव में कूड़ा डालने को लेकर एक घर में घुसकर पड़ोसी युवक ने वाल्मीकि दंपति पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों में महिला की उपचार के दौरान मौत हो गयी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को मय हथियार के गिरफ्तार कर लिया। सीओ रमाला भी मौके पर पहुंचे। गढ़ी कांगरान निवासी भाले बाल्मीकि व उसकी पत्नी सुमन उर्फ कैलाश रविवार की अलसुबह अपने घर के अंदर बैठे थे। तभी पड़ोसी युवक बिल्लू पुत्र ऋषिपाल अपने हाथ में बल्लम लेकर आया और दोनों पति पत्नी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। दंपति की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी उधर दौड़े, जिन्हें देख युवक भाग निकला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

loksabha election banner

गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल किया रेफर

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सीएचसी बिनौली पर भर्ती कराया गया, जहां से उनकी हालत बिगड़ती देख उन्हें मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान भाले की पत्नी सुमन (52) की मौत हो गयी, जबकि भाले की हालत भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित युवक बिल्लू पुत्र ऋषिपाल को मय हथियार गिरफ्तार कर लिया। सीओ रमाला अनुज चौधरी ने बताया कि मृतका के बेटे कपिल ने दोघट थाने पर बिल्लू पुत्र ऋषिपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसने बताया कि रविवार सुबह पौने पांच बजे उसकी मां सुमन ने गली में झाडू लगाकर कूड़ा वहीं डाल दिया, जिससे नाराज होकर सामने रह रहे युवक ने उसके माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें उनकी मां सुमन की मौत हो गयी।

टोटे-टोटके के प्रभाव में किया हमला

सीओ रमाला अनुज चौधरी ने पकड़े गए युवक से पूछताछ की तो वह तपाक से बोला कि भाले बाल्मीकि झाड़ फूंक का कार्य करता है। उसने उसके ऊपर भी जादू टोना कर रखा है। जिसके कारण वह बर्बाद हो रहा है। इसी कारण उसने इस परिवार को खत्म करने की योजना बना ली थी और सुबह मौका मिलते ही घटना को अंजाम दे दिया। आरोपित युवक ने पुलिस को ही जादू टोने का भय दिखाने का भी प्रयास किया। सीओ रमाला अनुज चौधरी के सामने कहा कि वह साधारण आदमी नहीं है। उसने मोदी सरकार के 303 सीटें जीतने की भी भविष्यवाणी की थी, जो सत्य साबित हुई।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.