Move to Jagran APP

बारिश से नेशनल हाईवे पर जलभराव, दर्जनों वाहन खराब,

मौसम विभाग के दो दिन के अल्टीमेटम के अनुसार तो बारिश नहीं हुई लेकिन मंगलवा को बारिश हुई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 09:02 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 09:02 PM (IST)
बारिश से नेशनल हाईवे पर जलभराव, दर्जनों वाहन खराब,

बागपत, जेएनएन। मौसम विभाग के दो दिन के अल्टीमेटम के अनुसार तो बारिश नहीं हुई, लेकिन मंगलवार और बुधवार को झमाझम बारिश से सड़कें तालाब बन गई है। यहां वाहन चालकों को चलना मुश्किल हो गया। हाईवे पर जलभराव में वाहन फंस गए। दर्जनों वाहनों में खराबी आ गई। वहीं हाईवे पर कई किमी लंबा जाम लग गया।

loksabha election banner

दो दिन से गर्मी ने लोगों का पसीना निकाल दिया था। उमस से बेहाल हो गए थे। मौसम विभाग ने दो दिन मौसम खराब बताया था, जिसको देखते हुए सरकार को स्कूल और कालेजों बंद करना पड़ गया था। अल्टीमेटम के अनुसार बारिश तो हुई नहीं, लेकिन दो दिनों की बारिश ने मौसम ठंडा कर दिया। मंगलवार की सुबह झमाझम बारिश होने के कारण दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर वाहनों को रेंगकर चलना पड़ा। सिसाना गांव में जलभराव से आफत खड़ी हो गई। जाम में वाहन रेंगते हुए चले, वहीं जलभराव से होकर गुजरे तो कई वाहन में खराबी भी आ गई। लोग धक्का मारकर वाहन को ले जा रहे थे। यहां पर थोड़ी एरिया में ही जलभराव होता है, जो परेशानी का कारण बन रहा है। इस समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। वहीं बारिश से गांव के छोटे-बड़े सभी तालाबों का पानी ओवर फ्लो हो गया, जिस कारण पानी गली, मोहल्ले और घरों में भर गया। लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिन लोगों के कच्चे घर थे उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी हुई। बागपत शहर का इस्लाम नगर में पहले ही बारिश का पानी खत्म नहीं हो रहा था, इन दो दिन की बारिश से फिर आफत खड़ी हो गई है। एसटीपी के लिए पाइप लाइन बिछाने का चल रहे काम को ठेकेदारों को बंद करना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.