Move to Jagran APP

तार देखने चढ़ा और टूट गया विद्युत खंभा

तहसील के पास एनएच किनारे खड़े उच्च क्षमता विद्युत लाइन में फाल्ट देखने को कर्मचारी खंभे पर चढ़ा तो खंभा टूटकर गिर गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 10:26 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 10:26 PM (IST)
तार देखने चढ़ा और टूट गया विद्युत खंभा
तार देखने चढ़ा और टूट गया विद्युत खंभा

बागपत, जेएनएन। तहसील के पास एनएच किनारे खड़े उच्च क्षमता विद्युत लाइन में फाल्ट देखने को कर्मचारी खंभे पर चढ़ा, तो वह टूटकर जमीन पर गिर गया। ज्यादा ऊंचाई तक नहीं चढ़ पाने से वह चोटिल होने से बच गया।

loksabha election banner

ऊर्जा निगम की तरफ से क्षेत्र में चहुंओर विद्युत सप्लाई करने के लिए उच्च क्षमता की लाइन में लोहे के खंभे इस्तेमाल किए गए हैं। ये खंभे सालों पुराने हैं। इनमें अधिकांश नीचे से जर्जर हो चुके हैं। कई स्थान पर तो खंभे काफी नीचे तक झुके हुए हैं। रविवार को सुबह एक कर्मचारी लाइन में आए फाल्ट को तलाश रहा था। दिल्ली-यमुनोत्री एनएच पर तहसील के पास खड़े एक खंभे पर तार देखने के लिए जैसे कर्मचारी चढ़ने लगा तो खंभा टूटकर गिर गया। बाद में अधिकारियों को जानकारी दे कर्मचारियों ने दूसरा खंभा लगाया। इसके बाद ही आपूर्ति सुचारु हो सकी। एटीएम कैश चोरी करने में अंतरराज्यीय चोर गिरोह के होने की आशंका

हाईवे किनारे ग्राम काठा में एटीएम से 7.20 लाख रुपये चोरी के मामले में पुलिस ने दर्जनों संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। पुलिस को आशंका है कि घटना को अंजाम अंतरराज्यीय चोर गिरोह ने दिया है। पुलिस की एक टीम हरियाणा में डेरा डाले हुए है, ताकि चोरों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

ग्राम काठा के कैनरा बैंक के एटीएम की मशीन गैस कटर से काटकर चोरों ने गुरुवार रात करीब 7.20 लाख रुपये चोरी किए थे। पुलिस की टीमें चोरों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है। दर्जनों संदिग्ध लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी हैं। गैस कटर से कार्य करने वाले व्यक्तियों की भी गोपनीय रूप से जांच की जा रही है। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि घटना को अभ्यस्त अपराधियों ने अंजाम दिया है। इसमें अंतरराज्यीय अपराधियों का गिरोह शामिल होने की आशंका है। पुलिस की टीमें कार्य कर रही है। कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। उनको तस्दीक किया जा रहा है। केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.