Move to Jagran APP

टोकने पर मारपीट करते बाइकर्स की वीडियो वायरल

सड़क पर तेज रफ्तार बाइक दौड़ाते और टोकने पर मारपीट करने का वीडियो वायरल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 12:11 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 12:11 AM (IST)
टोकने पर मारपीट करते बाइकर्स की वीडियो वायरल

बागपत, जेएनएन। सड़क पर तेज रफ्तार बाइक दौड़ाते और टोकने पर मारपीट करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो शहर की नेहरू रोड का बताया जा रहा है। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपितों की पहचान में जुटी है।

loksabha election banner

करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में एक बाइक पर सवार तीन युवक पहले तेज गति से बाइक दौड़ाते हुए जाते हैं, जिन्हे रास्ते में दो युवक टोक देते हैं। इसके बाद बाइक सवार आगे जाकर बाइक मोड़कर वापस आते हैं और बीच सड़क बाइक खड़ी करने के बाद तेजी से नीचे उतरते हैं। इसके बाद टोकने वाले दोनों युवकों के साथ धक्का-मुक्की के बाद लात-घूंसों से मारपीट शुरू हो जाती है। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ जमा हो जाती है। भीड़ में कुछ लोग मारपीट करने वाले युवकों को समझाने का भी प्रयास करते दिखाई देते हैं। मारपीट की यह घटना पास की बिल्डिग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसको इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

इस संबंध में कोतवाल अजय शर्मा कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। लड्डू बांटने और जुलूस पर पूर्व प्रधान व समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

वोटरों को लुभाने के लिए लड्डू बांटने और नामांकन करने जाते समय जुलूस निकालकर आतिशबाजी करने के मामले में रोशनगढ़ के पूर्व प्रधान हाजी नाजिम व उनके 150 समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराया है।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। रोशनगढ़ गांव में मतदाताओं को लुभाने के लिए लड्डू बांटे जा रहे थे। पुलिस ने छापामारी की तो भगदड़ मच गई। पुलिस ने पूर्व प्रधान हाजी नाजिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। हाजी नाजिम की पत्नी सहाना ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी है। बुधवार को पिलाना ब्लाक में नामांकन करने गांव से जुलूस के रूप में पहुंचे। इस दौरान आतिशबाजी की गई और ढोल की थाप पर समर्थकों ने डांस किया। चर्चा रही थी कि हर्ष फायरिग भी की गई, हालांकि पुलिस ने इससे इंकार कर दिया था। लेकिन बगैर अनुमति के जुलूस निकालने पर पुलिस ने पूर्व प्रधान हाजी नाजिम, अलीमुद्दीन, मोहम्मद राशिद, काबिल, मुस्सरू, मुन्तयाज समेत 100-150 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसके अलावा बुढ़पुर गांव में बगैर अनुमति के जनसभा करने पर रमाला पुलिस ने आरोपित मोनू उर्फ विपिन, रूपक, प्रवीण, सुनील, सुशील, महासिंह, दिनेश, धर्मेंद्र, जसवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.