बागपत, जेएनएन। सड़क पर तेज रफ्तार बाइक दौड़ाते और टोकने पर मारपीट करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो शहर की नेहरू रोड का बताया जा रहा है। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपितों की पहचान में जुटी है।

करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में एक बाइक पर सवार तीन युवक पहले तेज गति से बाइक दौड़ाते हुए जाते हैं, जिन्हे रास्ते में दो युवक टोक देते हैं। इसके बाद बाइक सवार आगे जाकर बाइक मोड़कर वापस आते हैं और बीच सड़क बाइक खड़ी करने के बाद तेजी से नीचे उतरते हैं। इसके बाद टोकने वाले दोनों युवकों के साथ धक्का-मुक्की के बाद लात-घूंसों से मारपीट शुरू हो जाती है। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ जमा हो जाती है। भीड़ में कुछ लोग मारपीट करने वाले युवकों को समझाने का भी प्रयास करते दिखाई देते हैं। मारपीट की यह घटना पास की बिल्डिग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसको इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

इस संबंध में कोतवाल अजय शर्मा कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। लड्डू बांटने और जुलूस पर पूर्व प्रधान व समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

वोटरों को लुभाने के लिए लड्डू बांटने और नामांकन करने जाते समय जुलूस निकालकर आतिशबाजी करने के मामले में रोशनगढ़ के पूर्व प्रधान हाजी नाजिम व उनके 150 समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराया है।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। रोशनगढ़ गांव में मतदाताओं को लुभाने के लिए लड्डू बांटे जा रहे थे। पुलिस ने छापामारी की तो भगदड़ मच गई। पुलिस ने पूर्व प्रधान हाजी नाजिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। हाजी नाजिम की पत्नी सहाना ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी है। बुधवार को पिलाना ब्लाक में नामांकन करने गांव से जुलूस के रूप में पहुंचे। इस दौरान आतिशबाजी की गई और ढोल की थाप पर समर्थकों ने डांस किया। चर्चा रही थी कि हर्ष फायरिग भी की गई, हालांकि पुलिस ने इससे इंकार कर दिया था। लेकिन बगैर अनुमति के जुलूस निकालने पर पुलिस ने पूर्व प्रधान हाजी नाजिम, अलीमुद्दीन, मोहम्मद राशिद, काबिल, मुस्सरू, मुन्तयाज समेत 100-150 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसके अलावा बुढ़पुर गांव में बगैर अनुमति के जनसभा करने पर रमाला पुलिस ने आरोपित मोनू उर्फ विपिन, रूपक, प्रवीण, सुनील, सुशील, महासिंह, दिनेश, धर्मेंद्र, जसवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021