Move to Jagran APP

झगड़े में पिस्टल लहराया वीडियो हुआ वायरल

फखरपुर गांव में दो पक्ष के बीच झगड़े में व्यक्ति के पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 09:36 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 09:36 PM (IST)
झगड़े में पिस्टल लहराया वीडियो हुआ वायरल
झगड़े में पिस्टल लहराया वीडियो हुआ वायरल

बागपत, जेएनएन। फखरपुर गांव में दो पक्ष के बीच झगड़े में व्यक्ति के पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस से शिकायत की है।

loksabha election banner

बागपत के हथियारों के साथ फोटो खिचवाना युवाओं में शगल सा है। जिले के कई युवाओं पर अवैध हथियार रखने के मुकदमें भी दर्ज हैं, परंतु फखरपुर गांव में लोगों को झगड़े में हथियार लहराना आम बात हो चुकी है। दो दिन पूर्व गांव में ही दीवार को लेकर दो पक्ष में झगड़ा हुआ था। ग्रामीणों का कहना है कि एक पक्ष ने बंदूक दिखाकर दूसरे पक्ष को भुगतने की धमकी दी थी। वहीं गांव का नया वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें व्यक्ति पिस्टल लिए है, जो बार-बार दूसरे पक्ष को जान से मारने की धमकी दे रहा है। युवक बार-बार गोली मारने को प्रेरित भी रहा है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस से शिकायत की गई थी, पर खानापूर्ति कर पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया। उन्होंने संबंध में एसपी से शिकायत करने की बात कही है। इंस्पेक्टर रवेंद्र का कहना है कि मामले की जांचकर कार्रवाई की जाएगी। शिक्षक से शिकायत की रंजिश में छात्र पर तमंचे की बट से हमला

कक्षा में हुई गलती की शिक्षक से शिकायत करने की रंजिश में छात्र पर तमंचे की बट से हमला किया गया। वह चोटिल हो गया।

बागपत की ईदगाह कालोनी निवासी जुनैद ने बताया कि वह 12वीं का छात्र है। गत वर्ष शहर के ही एक स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ता था। वह अपनी क्लास का मानीटर था। क्लास में गलती करने पर एक छात्र की शिक्षक से शिकायत कर दी थी। इस पर शिक्षक ने छात्र को डांट दिया था। इसी कारण आरोपित छात्र उससे रंजिश रखता है। उसका अब एडमिशन दूसरे स्कूल में हो गया है। वह मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे शहर के दिल्ली रोड पर गैस एजेंसी के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान आरोपित छात्र अपने आठ-दस साथियों के साथ मिला। आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की। तमंचे की बट से प्रहार किया। इससे वह चोटिल हो गया। बाद में आरोपित धमकी देते हुए चले गए। उसने सीएचसी में उपचार कराया तथा घटना की पुलिस से शिकायत की। उधर, कस्बा चौकी प्रभारी गजेंद्र सिंह का कहना है कि मामला की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.