बागपत, जेएनएन। बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के लुहारी गांव के पास गोकशी को लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। लापरवाही सामने आने पर एसपी ने पूरी पुलिस चौकी को निलंबित कर दिया है।

यह है मामला

बुधवार सुबह लोगों ने लुहारी गांव के पास खेतों में पांच गोवंश के अवशेष देखे। कुछ ही देर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इंस्पेक्टर, सीओ, एसडीएम भी पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देते हुए अवशेष उठाने का प्रयास किया, लेकिन लोग भड़क गए और हंगामा करते हुए डीएम और एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए। बड़ौत के भाजपा विधायक केपी मलिक भी आ गए। विधायक ने भी गोकशी पर अंकुश लगाने व ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। दो घंटे बाद एसपी प्रताप गोपेंद्र और डीएम शकुंतला गौतम मौके पर पहुंचे। आश्‍वासन दिया कि 48 घंटे में आरोपितों को गिरफतार कर लिया जाएगा।

पुलिस की लापरवाही

ग्रामीणों ने कहा कि यह घटना पुलिस की लापरवाही से हुई है और बोहला पुलिस चौकी पर तैनात स्‍टाफ के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। एसपी ने बताया कि लापरवाही सामने आने पर बोहला पुलिस चौकी पर तैनात दो दारोगा, एक हेड कांस्टेबल और तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस