बागपत, जेएनएन। ग्राम रोशनगढ़ में आबादी क्षेत्र में चोरों ने ट्रांसफार्मर से विद्युत सामान चुरा लिया। इस कारण गांव की विद्युत आपूर्ति ठप है। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने हंगामा किया। उनकी मांग है कि पुलिस चोरों को गिरफ्तार कर केस का राजफाश करे।

बालैनी थाना क्षेत्र के ग्राम रोशनगढ़ में सोमवार की रात चोरों ने गांव में रखे 250 केवी के ट्रांसफार्मर से हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। हैरानी की बात यह है कि चोरों ने बिजली आपूर्ति चालू रहने के दौरान आबादी क्षेत्र में घटना की। इससे की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए कहा कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही चोरों के हौंसले बुलंद हैं।

पिलाना बिजलीघर के जेई सन्नी का कहना है कि बालैनी थाने पर तहरीर दे दी गई है। ट्रांसफार्मर बदलवाकर गुरुवार को सुबह से गांव की बिजली आपूर्ति चालू हो जाएगी। उधर थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

किसान पर जानलेवा हमला और मारपीट का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बड़ौत : शिकोहपुर गांव में किसान पर खेत में काम करने के दौरान जानलेवा हमला करने के आरोपित को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपित पीड़ित पर मामले में समझौते का भी दवाब बना रहा था।

कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित अहसान पुत्र वकील इदरीशपुर गांव का रहने वाला है। उसने 15 सितंबर को अपने साथियों के साथ शिकोहपुर गांव में खेत में काम कर रहे किसान रोहित तोमर पुत्र महक सिंह पर जान से मारने की नीयत से फायर किया था, जिसमें रोहित बाल-बाल बच गया था। इसके बाद आरोपित ने अपने साथियों के साथ रोहित को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। हमला के दौरान रोहित के भाई सतेंद्र ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई थी। मामले में सतेंद्र की तहरीर पर अहसान के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया गया।

Edited By: Jagran