बागपत, जेएनएन। आदर्श चुनाव आचार संहिता व कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन कर जुलूस निकाल चुनाव प्रचार सामग्री बांटने पर आप के उम्मीदार के तीन समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से कार व चुनावी सामग्री बरामद की। वहीं पुलिस पर कार में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है।

पुलिस के मुताबिक आम आदमी पार्टी के उम्मीदार चौधरी नवीन गुर्जर के समर्थन में कुछ लोग बगैर अनुमति के शनिवार को ग्राम डौला में जुलूस निकाल चुनाव प्रचार कर रहे थे। ग्रामीणों को प्रचार सामग्री वितरित की जा रही थी। इससे बिना मास्क लगाए लोगों की भीड़ इकट्ठी हो रही थी। ऐसे में कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका थी। तभी दूसरे गांवों के मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर एसपी बागपत लौट रहे थे। एसपी को देख आप कार्यकर्ता व अन्य लोग भागने लगे। एसपी की मौजूदगी में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि पकड़े गए आरोपित गौरव, कपिल और कमल निवासीगण ग्राम डौला के खिलाफ आदर्श आचार संहिता और कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जाएगी। उधर आप जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह का कहना है कि कार में चार कार्यकर्ता डोर-टू-डोर प्रचार करने के लिए गांव में गए थे। पुलिस ने बेवजह कार सहित तीन कार्यकर्ता पकड़े हैं। पुलिस ने कार में तोड़फोड़ भी की है।

पांच खिलाड़ियों ने जीता सोना

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : मुंडाला मोहल्ला स्थित एमएस एकेडमी में जिला स्तरीय जीत कूनेडो प्रतियोगिता हुई। प्रतियोगिता में दर्जनों खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। एकेडमी के दर्जनों खिलाड़ियों ने भी प्रतिभाग का परिचय दिया। आयोजक व कोच मुस्कान शर्मा ने बताया कि आशीष, शिवदीप, पवन, सक्षम, नैना ने स्वर्ण, मयंक, अन्नू, आर्या, खुशी ने रजत तो लक्ष्य, अंकित व वंश ने कांस्य पदक प्राप्त किया। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन करने पर एकेडमी की टीम प्रथम स्थान पर रही। आयोजक ने खिलाड़ियों को शील्ड व मेडल देकर सम्मानित किया।

Edited By: Jagran