बागपत, जेएनएन। दो दिन पूर्व सांकरौद गांव निवासी संजय पुत्र अजीत किसी काम से पाठशाला बस स्टैंड पर गया था। शहीद गेट के पास जानकार की दुकान पर जाते समय बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल लूट लिया था। पीड़ित के बताए बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने दोनों को बसी अंडरपास से दबोच लिया। दोनों से लूटा हुआ मोबाइल, प्रयुक्त बाइक के साथ एक तमंचा व दो कारतूस भी बरामद हुए। पकड़े बदमाश पाठशाला रोड निवासी साहिल पुत्र महराजूदीन व सुहैल पुत्र यासीन है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर चालान किया। बकौल पुलिस दोनों ने पहले भी कई बार मोबाइल लूटा था। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने दोनों के चालान करने की पुष्टि की।

दुकान का ताला तोड़कर हजारों के मोटर चोरी

संवाद सूत्र, बिनौली :आरिफपुर खेड़ी गांव में बडौत-मेरठ मार्ग पर ओमबीर पुत्र सूबे सिंह की परम इलेक्ट्रिकल रिपेयरिग सेंटर के नाम से दुकान है। शुक्रवार रात में चोरों ने ताला तोड़कर वहां रखे 12 हार्स पावर के करीब 80 हजार कीमत के चार विद्युत मोटर व एक मोटर का कापर का तार चुरा लिया। शनिवार को सुबह होने पर दुकान पर पहुंचने पर ताला टूटा मिलने पर घटना का पता चला। दुकान स्वामी ने थाने में घटना की तहरीर दी है। पुलिस ने मौके पर जाकर घटना की जांच की।

ग्रामीणों में बढ़ रहा गुस्सा

चांदीनगर : गाजियाबाद के सिरौरा में हिडन नदी पर पुल निर्माण चल रहा है। हिडन का कुछ हिस्सा रोके जाने से पीछे पानी भर बढ़ता जा रहा है। इससे सरफाबाद, गौना, ललियाना समेत कई गांव के किसानों की सैकड़ों बीघा जमीन पर पानी भर गया है। फसल भी बर्बादी की कगार पर है। पिछले दिनों किसानों ने एसडीएम से नुकसान का मुआवजा दिए जाने की मांग की थी। पर आज तक भी कई अधिकारी फसल को देखने के लिए नहीं पहुंचा। अधिकारियों की कार्यशैली से ग्रामीणों में आक्रोश है। किसानों ने जल्द डीएम कार्यालय पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। संसू

Edited By: Jagran