Move to Jagran APP

औसिक्का का गिरोह करता था टैक्सी बुक करके लूटपाट

टैक्सी गाड़ी बुक करके लूट करने वाले तीन बदमाश को बुधवार सुबह ट्यौढ़ी गांव के जंगल से पुलिस ने गिरफ्तार कर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 11:57 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 06:32 AM (IST)
औसिक्का का गिरोह करता था टैक्सी बुक करके लूटपाट
औसिक्का का गिरोह करता था टैक्सी बुक करके लूटपाट

बागपत, जेएनएन। टैक्सी गाड़ी बुक करके लूट करने वाले तीन बदमाश को बुधवार सुबह ट्यौढ़ी गांव के जंगल से पुलिस ने गिरफ्तार कर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया।

loksabha election banner

एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव के मुताबिक पकड़े गए आरोपित कलीम पुत्र सोनू, अरमान पुत्र मोहम्मद मुस्ताक और फरमान पुत्र लुकमान निवासीगण गांव औसिक्का हैं। उनके कब्जे से एक तमंचा, कारतूस, दो चाकू, लूटे गए तीन मोबाइल, एक एलईडी प्लेट बरामद हुई। उनका साथी शाहरूख पुत्र शौकत भागने में कामयाब हो गया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि गाजियाबाद, दिल्ली आदि स्थानों से टैक्सी गाड़ियों को बड़ौत के लिए बुक करके लाते थे और ग्राम शिकोहपुर व अलावलपुर के जंगल में ले जाकर चालक को तमंचे व चाकू से आतंकित कर लूटपाट करते थे। गत 11 अगस्त की रात्रि में गाजियाबाद से टैक्सी गाड़ी बुक करके लाकर शिकोहपुर के जंगल में चालक दीपक पुत्र राजेंद्र निवासी एस ब्लॉक, गली नंबर पांच लोनी से 5000 रुपए और दो मोबाइल लूटे थे। गत 16 अगस्त की रात दिल्ली से टैक्सी बुक करके शिकोहपुर गांव के ही जंगल में ले जाकर चालक बनासाय निवासी सोना रोड, निकट बीएसएफ कैंप गुरुग्राम से 5600 रुपये और दो मोबाइल लूटे थे। एसपी का कहना है कि फरार लुटेरे की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। शाहरुख ने साथी संग किशोरी से किया था सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक आरोपित शाहरूख ने अपने साथी के साथ मिलकर एक किशोरी के साथ एक साल पहले सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस केस में आरोपित जमानत पर जेल से छूटा हुआ था। बाग-3 ::

छात्र गिरोह ने की थी पिता-पुत्र से लूटपाट

जासं, बागपत: बसौद-डौला की पूर्वी यमुना नहर की पटरी पर मिनी ट्रक सवार पिता-पुत्र की आंखों में मिर्च पाउडर छिड़ककर लूटपाट करने वाला छात्र गिरोह निकला। पुलिस ने चार सदस्यों को गिरफ्तार कर केस का राजफाश किया।

एसपी के मुताबिक पकड़े गए आरोपित अमित उर्फ कन्नू पुत्र रामकुमार निवासी ढोढरा, सतेंद्र उर्फ सत्तन पुत्र श्रीपाल निवासी बिचपड़ी, रोहित पुत्र विनोद व अनूप पुत्र ब्रहमजीत निवासीगण बली है। उनके पास से गाजियाबाद के टीला शाहजहांपुर के इमरान व उनके बेटे से लूटे गए 70 हजार रुपये के अलावा चोरी की बाइक, दो तमंचे, कारतूस व दो चाकू बरामद हुए। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनके एक अन्य साथी ने जानकारी दी थी कि इमरान खल आदि पशु आहार लेकर गांव में आएगे, जिसके पास लाखों रुपये का कैश रहता है। फिर सभी ने मिलकर लूट की योजना बनाई। उसी के अनुसार गत 26 अगस्त को इमरान की साथी ने पहचान कराई और डौला गांव के जंगल में मौका मिलते ही लूट की घटना को अंजाम दे दिया था। एसपी का कहना है कि उक्त चारों आरोपितों ने गत 21 अगस्त को बड़ागांव के अंडरपास के पास से नरेश भाटी निवासी बुढ़ेड़ा की बाइक चोरी की थी। पढ़ाई करते हैं चारों युवक

पकड़ा गया सतेंद्र, अनुज और अंकित 12वीं पास और रोहित बीए में है। चारों युवक पढ़ाई के साथ-साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की भी तैयारी कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.