बागपत, जेएनएन। मेरठ से बुक कर मालिक को बागपत में बंधक बना स्कॉर्पियो लूट ली गई। बदमाश पीड़ित को बाघू रोड पर चीनी मिल के पास फेंक कर फरार हो गए। कोतवाली पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

रास्‍ते में ही बना लिया बंधक

दोघट क्षेत्र के कस्बा टीकरी निवासी तैमूर ने बताया कि वह अपनी स्कॉर्पियो चलाता है। शुक्रवार शाम मेरठ के शंभू गेट के पास एवन ट्रैवल्स से दो युवकों ने कस्बा अमीनगर सराय के लिए स्कॉर्पियो बुक की थी। रास्ते में एक युवक और गाड़ी में बैठ लिया। जैसे ही अमीनगर सराय- हिसावदा रोड पर हिसावदा गांव के पास पहुंचा तभी बदमाशों ने उसको बंधक बना लिया और उसे गाड़ी में पिछली सीट पर डाल दिया। बाद में बागपत के चीनी मिल के पास बाघू रोड पर उसको फेंक दिया।

नकदी और मोबाइल भी लूटा

बदमाश स्कॉर्पियो के अलावा 15 हजार रुपए नगद, मोबाइल एटीएम कार्ड व अन्य सामान लूट कर ले गए। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। उधर, कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों का पता लगाया जा रहा है जल्दी लूटी गई स्कार्पियो व अन्य सामान बरामद कर लिया जाएगा। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस