Move to Jagran APP

25 हजारी पवन ने भी किया अदालत में आत्मसमर्पण

शोरूम संचालक से 70 हजार रुपये की लूट के मामले में फरार चल रहे 25 हजारी पवन ने भी समर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 09:49 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 09:49 PM (IST)
25 हजारी पवन ने भी किया अदालत में आत्मसमर्पण

बागपत, जेएनएन।शोरूम संचालक से 70 हजार रुपये की लूट के मामले में फरार चल रहे 25 हजारी पवन ने भी पुलिस को चकमा देकर शुक्रवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। उसके साथी ने दो दिन पूर्व ही सरेंडर किया था। लगता है बदमाशों पर पुलिस की सख्ती काम आ रही है।

loksabha election banner

बागपत निवासी रविद्र उर्फ रवि कुमार के कपड़ों व जूतों के शोरूम पर तीन बदमाशों ने गत नौ जनवरी की रात करीब नौ बजे 70 हजार रुपये की लूट की थी। विरोध पर बदमाशों ने तमंचे की बट से रविद्र का सिर फोड़ दिया था। इस दौरान एक बदमाश गौरव निवासी कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी को पकड़ लिया गया था। शोरूम से बाइक पर कोतवाली ले जाते समय बदमाश गौरव कस्बा चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह की पिस्टल लूटकर बाइक से कूदकर फरार हो गया था। देर रात हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से बदमाश गौरव घायल हो गया था। बदमाश गौरव की गोली से कांस्टेबल सिराज खान घायल हुए थे। पुलिस ने गौरव से एसआइ गजेंद्र सिंह की लूटी गई सरकारी पिस्टल बरामद की थी। एसपी ने फरार बदमाश कपिल व पवन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। शुक्रवार को अभियुक्त पवन ने अदालत में सरेंडर कर दिया। उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। इसकी पुलिस को भनक भी नहीं लगी। बुधवार को अभियुक्त कपिल ने सरेंडर किया था।

उधर, कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि पुलिस दबाव से अभियुक्त पवन ने अदालत में आत्मसमर्पण किया है। अभियुक्त पवन व कपिल को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.