Move to Jagran APP

Quarantine कराने गई महिला स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर थूका, पानी फेंककर अपशब्द भी कहे Bagpat News

पठानकोट मोहल्ले में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के आसपास रह रहे लोगों को होम क्वारंनटाइन कराने गई स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम पर थूक फेंका और अपशब्‍द कहा। 500 लोगों को क्‍वारंटाइन कराया।

By Edited By: Published: Sun, 31 May 2020 09:48 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 12:35 AM (IST)
Quarantine कराने गई महिला स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर थूका, पानी फेंककर अपशब्द भी कहे Bagpat  News
Quarantine कराने गई महिला स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर थूका, पानी फेंककर अपशब्द भी कहे Bagpat News

बागपत, जेएनएन। पठानकोट मोहल्ले में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के आसपास रह रहे लोगों को होम क्वारंटाइन कराने गई महिला स्वास्थ्य कर्मचारियों की टीम का विशेष संप्रदाय की महिलाओं ने विरोध करते हुए हंगामा किया। इतना ही नहीं टीम पर थूकने के बाद पानी फेंक कर अपशब्द भी कहे। पुलिस ने आरोपितों पर कार्रवाई करते हुए करीब 500 लोगों को होम क्वारंटाइन करा दिया।

loksabha election banner

शहर के अलग-अलग मोहल्लों में छह लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लॉकडाउन-4 के अंतिम दिन रविवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम पठानकोट मोहल्ले के लोगों को होम क्वारंटाइन कराने गई थी। टीम में महिला स्वस्थ्यकर्मी भी शामिल थीं। टीम के वहां पहुंचते ही भारी विरोध शुरू हो गया। महिला स्वास्थ्यकर्मियों का आरोप है कि मोहल्ले में महिलाएं और बच्चे एकत्र हो गए। हंगामा करते हुए उनके ऊपर थूक कर पानी फेंक दिया।

वापस जाओ का नारा 

वापस जाओ-वापस जाओ, घर में बंद रखना है तो पैसे दिलाओ के नारे लगाने शुरू कर दिए। उधर, इस मामले की जानकारी होने पर नगर पालिका चेयरमैन व भाजपा नेता अमित राणा ने पठानकोट से आकर मोहल्ला आजाद नगर में होम क्वारंटाइन करने पहुंची टीम से पूरे मामले की जानकारी की और घटना की ¨नदा की। चेयरमैन ने कहा कि आरोपितों पर रासुका की कार्रवाई होनी चाहिए।

इनका कहना है..

पठानकोट मोहल्ले में किसी बच्चे ने टीम के ऊपर कुछ फेंका था। अब वह थूक था या फिर पानी, यह कहा नहीं जा सकता। लोगों को होम क्वारंटाइन कराया गया है। - डा. विजय कुमार, सीएचसी अधीक्षक 

एक मकान के ऊपर बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान पानी की कुछ छींटे नीचे आ गई। बच्चों के माता-पिता बच्चों को लेकर नीचे आए और स्वास्थ्य कर्मियों से माफी मांगी। न विरोध हुआ और न किसी पर थूका गया। -अजय कुमार शर्मा, कोतवाली प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.