Move to Jagran APP

छह शिकायतों का निस्तारण किया

बागपत : मंगलवार को तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। एसपी शैलेश कुमार आदि मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 10:47 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 10:47 PM (IST)
छह शिकायतों का निस्तारण किया
छह शिकायतों का निस्तारण किया

बागपत : मंगलवार को तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। एसपी शैलेश कुमार पांडेय व एसडीएम विवेक कुमार यादव के समक्ष फरियादियों ने शिकायत की। ग्राम पाबला बेगमाबाद के ग्रामीण मनोज, अनुज, आशीष, विकास आदि ने गांव में विकास कार्य नहीं होने व सचिव का तबादला करने की मांग की। समाधान दिवस में 24 शिकायतों में छह का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। पीडी एमएम पटेल, डीआईओएस ब्रजेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

एक शिकायत निस्तारित

बड़ौत : संपूर्ण समाधान दिवस में अधिकारियों ने जन समस्याओं को सुना। इस दौरान विभिन्न गांवों से बड़ी संख्या में फरियादी पहुंचे। इस दौरान 64 शिकायतें दर्ज हुईं, जिनमें से एक का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। इस दौरान ऊर्जा निगम, नहर, पुलिस, राजस्व विभाग, आपूर्ति विभाग, खंड विकास कार्यालय से जुड़ी शिकायतें दर्ज कराई गई।

आठ में से कोई निस्तारित नहीं

खेकड़ा : मंगलवार को एसडीएम पुलकित गर्ग की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन हुआ। दिवस में तहसील क्षेत्र के आठ फरियादियों ने अपनी-अपनी शिकायतें दर्ज कराई। इसमें चार राजस्व, दो पुलिस व दो अन्य विभागों की थी। मौके पर कोई अधिकारी एक भी शिकायत कर निस्तारण नहीं करा सका, जिससे एसडीएम खफा नजर आए। संबंधित विभाग के अधिकारियों को शिकायतें सौंप एसडीएम ने तय समय में निस्तारण के निर्देश दिए। वहीं महिलाओं ने राशनकार्ड व पेंशन नहीं बनाए जाने के आरोप अधिकारियों पर लगाए। कार्ड व पेंशन के कारण कई परिवारों को परेशानी हो रही है। परेशान लोगों ने जल्द समस्या का निस्तारण नहीं होने पर अधिकारियों के खिलाफ तहसील पर ही आंदोलन करने की चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.