Move to Jagran APP

ठग्स आफ ¨हदुस्तान की सहायक निर्देशक बनीं बदरखा की रूशिल

खेकड़ा (बागपत): बागपत की बेटी ने मुंबई में बनी करोड़ों की फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 11:52 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 11:52 PM (IST)
ठग्स आफ ¨हदुस्तान की सहायक निर्देशक बनीं बदरखा की रूशिल
ठग्स आफ ¨हदुस्तान की सहायक निर्देशक बनीं बदरखा की रूशिल

खेकड़ा (बागपत): बागपत की बेटी ने मुंबई में बनी करोड़ों की फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर जिले के नाम को चार चांद लगा दिए हैं। बेटी की कामयाबी का पता लगने पर परिजनों को बधाइयां देने को लोगों का तांता लगा है।

loksabha election banner

अभी तक बागपत के नाम को निशानेबाज, मल्ल, कबड्डी खिलाड़ियों ने रोशन किया, परंतु अब बालीवुड में भी बागपत के युवाओं ने अपनी धाक जमानी शुरू कर दी है। गत दिनों खेकड़ा के छात्र कपिल सोलंकी ने फिल्म में भूमिका निभाई थी। अब बदरखा निवासी कर्नल बिजेंद्र खोखर की बेटी रूशिल ने 240 करोड़ के बजट से तैयार हुई फिल्म ठग आफ ¨हदुस्तान फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन व आमिर खान जैसे बड़े स्टारों ने अदाकारी की। रूशिल ने दो साल पूर्व दिल्ली के नारायणा की पर्ल एकेडमी से फैशन मीडिया कम्यूनिकेशन की डिग्री प्राप्त की थी। डिग्री लेकर मुंबई गईं, वहां छोटे एड के साथ कई सिरियल में काम किया। शुक्रवार को रीलिज हुई फिल्म के पर्दे पर बेटा का नाम देखकर परिजनों के साथ ग्रामीणों में भी खुशी की लहर दौड़ गई।

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर योगेंद्र खोखर ने बताया कि रूशिल की कामयाबी से जिले का नाम रोशन हुआ है। रुशिल को अन्य फिल्मों में भी काम करने के आफर मिल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.