Move to Jagran APP

हंगामे के बाद मयंक का पुलिस ने किया नाम शामिल

किसान रणवीर की हत्या के मामले में स्वजन ने हिस्ट्रीशीटर का नाम शामिल करने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 12:05 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 12:05 AM (IST)
हंगामे के बाद मयंक का पुलिस ने किया नाम शामिल

बागपत, जेएनएन। किसान रणवीर की हत्या के मामले में स्वजन ने हिस्ट्रीशीटर का नाम शामिल करने और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मर्चरी के पास हंगामा किया। पुलिस ने उनको शांत किया। बाद में हिस्ट्रीशीटर का केस में नाम शामिल किया गया।

loksabha election banner

ग्राम जिवाना के अनुसूचित जाति के 40 वर्षीय किसान रणवीर की गुरुवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके भाई राहुल ने गांव के ही दूसरी जाति के किसान राजकुमार, उनके बेटे विशु व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने थोड़ी देर बाद ही आरोपित राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया था। गुरुवार को रणवीर के शव का पोस्टमार्टम न होने और मर्चरी के दरवाजे बंद होने पर स्वजन नाराज हो गए। बाद में हिस्ट्रीशीटर का केस में नाम शामिल न करने पर स्वजन ने हंगामा किया। सीओ अनुज मिश्रा, रमाला थाना प्रभारी रवेंद्र कुमार व बागपत कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने उनको समझा-बुझाकर शांत किया। बाद में किसान रणवीर के भाई राहुल ने एसपी को लिखे पत्र को पुलिस अफसरों को सौंपकर बताया गया कि उनके भाई की हत्या करने में हिस्ट्रीशीटर मयंक शामिल रहा है। आरोपित मयंक ने उनको धमकी दी थी कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो जान से मार दिया जाएगा। दहशत में उसने तहरीर में अज्ञात में नाम दर्शाया था। अब केस में हिस्ट्रीशीटर मयंक का नाम शामिल किया जाए।

उधर, रमाला थाना प्रभारी रवेंद्र कुमार का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर मयंक का नाम केस में शामिल कर लिया गया है। आरोपित मयंक व विशु की गिरफ्तार के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। गिरफ्तार आरोपित राजकुमार की निशानदेही पर तमंचा बरामद किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.