बागपत, जेएनएन। इन दिनों देहात में डेंगू, मलेरिया और वायरल का प्रकोप फैलता जा रहा है। ज्यादातर गांव में डेंगू के मरीज मिल रहे हैं। इससे ग्रामीण दहशतजदा हैं।

गौना सहवानपुर गांव में मच्छरों के पनपने से फैली वाली बीमारियों को रोकने के लिए ग्राम प्रधान नरेश यादव ने सभी गलियों में फागिग कराई व एंटी लार्वा का छिड़काव कराया। इसके अलावा उन्होंने टोली बनाकर लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया। इसके साथ ही मकानों और आसपास सफाई का ख्याल रखने की अपील की। कहा कि अगर सफाई रखोगे तो बीमारी पास नहीं आएगी। निसार अली, अजित यादव, परवेज, अभिषेक, सुनील आदि मौजूद रहे। सौंपी शौचालय की चाबी

संवाद सूत्र, चांदीनगर : पांची गांव में ग्रामीणों की परेशानी को देखते हुए एक सामुदायिक स्नान घर और शौचालय का निर्माण कराया गया। इससे ग्रामीणों को खुले में शौच व स्नान करने से मुक्ति मिलेगी। मंगलवार को ग्राम प्रधान नासिर ने सफाईकर्मियों को शौचालय की चाबी सौंपकर किसी भी ग्रामीण को खुले में शौच व स्नान करने से रोकने के लिए प्रेरित किया।

बुखार से इकलौते बेटे की मौत सांत्वना देने पहुंच रहे लोग

संवाद सूत्र, बिनौली : रंछाड़ गांव में परिवार में इकलौते युवक मनीष तोमर की बुखार से मौत हो गई। पूरे गांव में शोक व्याप्त है। उधर, मंगलवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि स्वजन को सांत्वना देने पहुंचे। रालोद पूर्व विधायक वीरपाल राठी, प्रांतीय उपाध्यक्ष धीरज उज्ज्वल, डॉ. साहब सिंह, नरेश डायरेक्टर, नीटा पहलवान, अरविद राठी, गगन धामा, कमल दादरी, सुधीर तोमर, अनिल तोमर, चौधरी नरेंद्र सिंह, रमेश शर्मा आदि ने शोक संवेदना व्यक्त की।

Edited By: Jagran