बागपत, जेएनएन : लूंब गांव की गलियों व घरों में जलभराव पर नाराजगी जताते हुए ग्रामीणों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले चार माह से जल निकासी नहीं होने के कारण गलियों व घरों में गंदा पानी भरा रहता है, जिससे संक्रामक रोग फैलने की आशंका बनी रहती है। यही नहीं, महिला और बच्चों का घर से निकलना दूभर रहता है। इस समस्या की कई बार उच्चाधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। कोविड-19 महामारी जैसी आपदा को देखते हुए भी प्रशासन इस समस्या की कोई ध्यान नहीं दे रहा है। बरसात के दिनों में यह समस्या और भी बढ़ गई है। ग्रामीणों का कहना है कि यदि यही हाल रहा तो दूसरे स्थान पर रहने को मजबूर होना पड़ेगा। इस दौरान कृष्ण कुमार, परोपकार, संजीव व उपेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

एपीजे अब्दुल कलाम

की पुण्यतिथि मनाई

संवाद सूत्र, रमाला : किशनपुर बराल गांव के आदर्श शिक्षा मदिर इंटर कालेज के प्रांगण में पूर्व राष्ट्रपति डाक्टर एपीजे अब्दुल कलाम की छठीं पुण्यतिथि मनाई गई। इस मौके पर कालेज के प्रबंधक नरेंद्र सिंह व शिक्षकों ने चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इस दौरान अनुराधा चौधरी, मीनू, आर•ाू आदि थे।

झूंडपुर के ग्रामीणों ने की

अवैध कब्जा हटवाने की मांग

बागपत: झूंडपुर के ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर खाद गड्ढों की जमीन से अवैध कब्जा हटवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अवैध कब्जा होने से ग्रामीणों को गोबर तथा कूड़ा डालने के लिए जगह नहीं बची जिससे परेशानी हो रही है। कलक्ट्रेट प्रभारी को ज्ञापन देकर खाद के गड्ढों से कब्जा हटवाने की मांग की है। जासं।

Edited By: Jagran