Move to Jagran APP

दोस्त से पत्नी की अस्मत लुटवाने के केस की अब महिला थाना पुलिस करेगी विवेचना

बागपत जेएनएन। दोस्त से पत्नी की अस्मत लूटवाने के मामले में पीड़िता महिला ने विवेचक पर सही विवे

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 11:44 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 11:44 PM (IST)
दोस्त से पत्नी की अस्मत लुटवाने के केस की अब महिला थाना पुलिस करेगी विवेचना
दोस्त से पत्नी की अस्मत लुटवाने के केस की अब महिला थाना पुलिस करेगी विवेचना

बागपत, जेएनएन। दोस्त से पत्नी की अस्मत लूटवाने के मामले में पीड़िता महिला ने विवेचक पर सही विवेचना न करने का आरोप लगाते हुए एएसपी से शिकायत की। मामले को गंभीर मानते हुए एएसपी ने विवेचना महिला थाना को ट्रांसफर कर दी है।

loksabha election banner

छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने मंगलवार को एसपी दफ्तर पर पहुंचकर बताया कि उसकी शादी 11 दिसंबर 2020 को बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक के साथ हुई थी। कंगना खेलने की रस्म के बाद पति अपने रिश्ते की मौसी को बाइक पर लेकर अपने मामा के घर चला गया था। जहां पर पति का मेडिकल स्टोर व क्लीनिक है। जब पति वहां से नहीं आए तो उसको साथ लेकर सास व ससुर, पति के पास पहुंचे थे। आरोप है कि पति ने कहा था कि उसका अपनी मौसी से बचपन से प्रेम प्रसंग है। उसने तो स्वजन के दबाव में शादी की है। एक रात पति ने उसको दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। बेहोशी की हालत में उसकी अपने दोस्त से आबरू लूटवाई। इसकी जानकारी दी तो ससुरालीजनों ने भी उसके साथ मारपीट की। साथ ही मायके से दो लाख रुपये न लाने और समझौता न करने पर दुपट्टे से फांसी लगाकर मारने का प्रयास किया। बाद में उसको कार से गांव के बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए तथा जान से मारने की धमकी दी थी। शिकायत करने पर पुलिस ने सुनवाई नहीं की, तो अधिवक्ता सतेंद्र दांघड़ ने अदालत में अर्जी दाखिल की। अदालत के आदेश पर बड़ौत कोतवाली पर मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया। महिला का आरोप है कि दारोगा ने केस की विवेचना सही नहीं की है। उसने एएसपी से केस की विवेचना ट्रांसफर करने की मांग की। एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि केस की विवेचना बड़ौत कोतवाली से महिला थाने को ट्रांसफर कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.