Move to Jagran APP

खुद कटवाई दाढ़ी, बोला-ट्रेन में शरारती तत्‍वों ने काटी; पोल खुली तो मांगी माफी Baghpat News

मुस्लिम युवक की करतूत से खासा हंगामा खड़ा हो गया। दिल्‍ली में अपने दोस्‍त से मिलने पहुंचे युवक ने खुद ही अपनी दाढ़ी बनवा ली और बाद में इसे शरारती तत्‍वों की हरकत बता दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 01:38 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 04:40 PM (IST)
खुद कटवाई दाढ़ी, बोला-ट्रेन में शरारती तत्‍वों ने काटी; पोल खुली तो मांगी माफी Baghpat News
खुद कटवाई दाढ़ी, बोला-ट्रेन में शरारती तत्‍वों ने काटी; पोल खुली तो मांगी माफी Baghpat News

बागपत, जेएनएन। नगर के एक मुस्लिम युवक ने गर्मी के कारण पहले तो दिल्ली पहुंचकर खुद ही अपनी दाढ़ी कटवाई और फिर घर पहुंचकर समाज व परिवार के डर से ट्रेन में शरारती तत्व द्वारा मारपीट कर दाढ़ी काटने का ड्रामा रच दिया। युवक फटे कपड़ों में अपने घर पहुँचा तो हंगामा हो गया।

CM और अफसरों को किया tweet
उसी के एक रिश्तेदार ने मामले को लेकर मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, डीआईजी समेत बागपत पुलिस को tweet ट्वीट कर दिया। ट्वीट होते ही पुलिस हरकत में आ गयी और युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें युवक की करतूत की पोल खुल गयी। इसके बाद उसे माफी मांगनी पड़ी।

prime article banner

दोस्‍त के पास गया था दिल्‍ली
मुगलपुरा मोहल्ला निवासी युवक मोहम्मद फारूक पुत्र मुन्ना छाता बनाने का काम करता है। वह गुरुवार सुबह अपने दोस्त के पास दिल्ली गया था। उसके मुताबिक, खजूरी पुस्ते के पास पहुंचकर एक हेयर सैलून पर उसने अपनी दाढ़ी कटवा ली। रात करीब दस बजे वह बागपत में अपने घर पहुंचा। समाज व परिवार के डर से उसने अपने घरवालों को बताया कि ट्रेन में शरारती तत्‍वों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी दाढ़ी भी काट दी। घरवालों ने उसकी बात पर विश्‍वास कर लिया।

एसपी ने पूछताछ की तो खुली पोल
कोई शक न करे, इसलिए अपने कपड़े भी फाड़ लिए। यह मामला आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गया। लोगों ने सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल किए। घटना की पुलिस को सूचना दी गयी। एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने युवक से पूछताछ कर जांच-पड़ताल की। जिसमें युवक द्वारा की गई हरकतों का पता चल गया। बाद में मोहम्मद फारूक ने कोतवाली में हाथ जोड़कर और कान पकड़कर अपनी गलती के लिए माफी मांगी। एसपी का कहना है कि युवक के साथ कोई घटना नहीं हुई है। उसने गलत जानकारी दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK