Move to Jagran APP

दामाद ने सास को मौत के घाट उतारा

बड़ौत शहर के सिचाई विभाग कार्यालय परिसर में बने आवास में दामाद ने अपनी सास को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया जबकि घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना का ठोस कारण सामने नहीं आया है। हत्यारोपित ने अपने साले को भी जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने शव बरामद घटना की जांच शुरू कर दी है। आवास विकास में रहने वाले संदेश कुमार ने बताया कि वह सिचाई विभाग में सींचपाल है। उसे कोताना रोड पर सिचाई विभाग कार्यालय के पास ही आवास मिला हुआ है। वह वहां पर पशु आदि बांधते थे जबकि वह परिवार के साथ आवास विकास में रहता है। उसकी बहन और बहनोई भी आवास विकास में ही रहते हैं। शनिवार की रात उसकी 60 वर्षीय माता संतोष देवी पत्नी स्वर्गीय देशपाल सिंह सिचाई विभाग कार्यालय के पास बने आवास में सोई हुई थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 08:05 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 08:05 PM (IST)
दामाद ने सास को मौत के घाट उतारा
दामाद ने सास को मौत के घाट उतारा

जासं, बड़ौत (बागपत) : शहर के सिचाई विभाग कार्यालय परिसर में बने आवास में दामाद ने अपनी सास को गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया, जबकि घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना का ठोस कारण सामने नहीं आया है। हत्यारोपित ने अपने साले को भी जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

आवास विकास में रहने वाले संदेश कुमार ने बताया कि वह सिचाई विभाग में सींचपाल है। उसे कोताना रोड पर सिचाई विभाग कार्यालय के पास ही आवास मिला हुआ है। वह वहां पर पशु आदि बांधते थे, जबकि वह परिवार के साथ आवास विकास में रहता है। उसकी बहन और बहनोई भी आवास विकास में ही रहते हैं। शनिवार की रात उसकी 60 वर्षीय माता संतोष देवी पत्नी स्वर्गीय देशपाल सिंह सिचाई विभाग कार्यालय के पास बने आवास में सोई हुई थी। वह रविवार तड़के लगभग चार बजे अपनी पत्नी बीना के साथ पशुओं का दूध निकालने गया, तो वहां संतोष का जमीन पर लहुलूहान शव पड़ा था। गोली माथे पर सटा पर मारी गई थी। शरीर पर कई जगह चोट के भी निशान थे। दरवाजा खुला हुआ था।

संदेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी उसने अपनी बहन आदेश और पुलिस को दी। मौके पर आदेश ने पुलिस को बताया कि उसके पति अमित ने ही उसकी माता की हत्या की है, क्योंकि शनिवार को झगड़े के दौरान उसके पति ने संतोष को गोली मारने की धमकी दी। इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि पता चला है कि आरोपित नशे का आदी है। उसका अपनी पत्नी आदेश के साथ झगड़ा करता था। संतोष झगड़ा करने से रोकती था। संदेश की तहरीर पर आरोपित अमित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपित के घर दबिश दी, लेकिन वहां ताला लटका मिला।

सास के बाद साले को दी हत्या की धमकी

संदेश कुमार ने बताया कि घटना के कुछ ही देर बाद अमित ने उसके मोबाइल पर फोन कर कहा कि तेरी मां की हत्या कर दी है और अब मुझे तेरी हत्या करनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.