Move to Jagran APP

मैत्री मैच में आइटीबीपी ने बसी टीम को हराया

बसी की कंवरसैन कबड्डी एकेडमी में खेले गए मैत्री मैच में आईटीबीवी के खिलाड़ियों ने बसी टीम को 12 अंकों से शिकस्त दी। ग्रामीणों ने आईटीबीपी संग बसी के खिलाड़ियों का भी उत्साहवर्धन कर बेहतर खेलने को प्रेरित किया। बसी गांव प्रदेश में कबड्डी खिलाड़ियों के कारण अपनी पहचान बनाए है। शनिवार को निर्माणाधीन कंवरसैन सिंह नैन कबड्डी एकेडमी में नरेला के आईटीबीपी के खिलाड़ियों से बसी की टीम का मैत्री मैच हुआ।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 11:33 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 11:33 PM (IST)
मैत्री मैच में आइटीबीपी ने बसी टीम को हराया
मैत्री मैच में आइटीबीपी ने बसी टीम को हराया

बागपत, जेएनएन। बसी की कंवरसैन कबड्डी एकेडमी में खेले गए मैत्री मैच में आइटीबीपी के खिलाड़ियों ने बसी की टीम को 12 अंकों से शिकस्त दी। ग्रामीणों ने आइटीबीपी संग बसी के खिलाड़ियों का भी उत्साहवर्धन कर बेहतर खेलने को प्रेरित किया।

loksabha election banner

बसी गांव की पहचान प्रदेश में कबड्डी खिलाड़ियों से है। शनिवार को निर्माणाधीन कंवरसैन सिंह नैन कबड्डी एकेडमी में नरेला के आइटीबीपी के खिलाड़ियों से बसी की टीम का मैत्री मैच हुआ। पहले मैच में दोनों टीमों ने उम्दा प्रदर्शन किया। आइटीबीपी की टीम ने बसी के खिलाड़ियों को 29 के बदले 41 अंकों से हराया। दूसरे मैच में बसी के खिलाड़ियों से बेहतर खेल का परिचय दिया। दोनों टीम 11-11 अंक से बराबर रही। दोनों ही मैच में खिलाड़ियों ने दर्शकों का मनमोह लिया। मैच का पता लगने पर दर्शकों की भीड़ एकेडमी में रही। दौराला सीओ जितेंद्र सरगम और ग्रामीणों ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। रेफरी कविद्र व राहुल रहे। दोनों यूपी पुलिस टीम के खिलाड़ी है। आइटीबीपी कोच संजीव कुमार और बसी टीम कोच उपेंद्र शर्मा रहे। राजेश नैन, पूर्व प्रधान ओमपाल सिंह, पूर्व प्रधान सतबीर सिंह, महक सिंह, सुभाष, विरेंद्र सिंह, साहब सिंह, अशोक कुमार, कालूराम, पंकज नैन आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.