Move to Jagran APP

जिवाना गांव में हिस्ट्रीशीटरों का बवाल, साधु समेत तीन घायल

जिवाना गांव में प्रधान पद के हारे प्रत्याशी के हिस्ट्रीशीटर बेटे ने स्वजन के साथ मिलकर साधु सहित तीन लोगों को घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 12:06 AM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 12:06 AM (IST)
जिवाना गांव में हिस्ट्रीशीटरों का बवाल, साधु समेत तीन घायल

जेएनएन, बागपत : जिवाना गांव में प्रधान पद के हारे प्रत्याशी के हिस्ट्रीशीटर बेटे ने स्वजन के साथ मिलकर गांव में एक साधु समेत तीन लोगों पर हमला बोल दिया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान आरोपित अपनी मस्कट से चली गोली से खुद भी घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को पकड़ लिया है। घटना के दो वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

loksabha election banner

गांव के लोगों ने बताया कि चुनाव हारे प्रधान पद प्रत्याशी जगमेहर के हिस्ट्रीशीटर बेटे अजित, अभय पुत्र अजित, राजीव और शौकेंद्र पुत्रगण रामपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर सोमवार रात नौ बजे सुभाष और रविंद्र के साथ मारपीट कर दी। घटना के समय रविद्र अपने खेत से आ रहा था। इसके बाद आरोपित मंदिर में बल्लम गिरी साधु की डंडों से पिटाई करने के बाद भाग गए। घायल सुभाष के भाई देवेंद्र ने बताया कि आरोपित साधु के एक लाख रुपये भी निकालकर ले गए।

देवेंद्र के मुताबिक आरोपित चुनाव में हार से बौखलाए हुए हैं। बताया कि मुख्य आरोपित अजित व शौकेंद्र रमाला थाने के हिस्ट्रीशीटर है। उधर, इस घटना से संबंध दो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो पुराने बताए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि देवेंद्र की तहरीर पर राजीव, शौकेंद्र, अजित व उसके बेटे अभय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के दौरान अजित अपनी ही मस्कट की नाल फटने से बाए हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। अजित और उसके बेटे अभय को पकड़ लिया है। अजित का मेरठ में पुलिस की निगरानी में इलाज हो रहा है।

मारपीट कर घायल किया पुलिस पर तोड़फोड़ का आरोप

दाहा : आजमपुर मुलसम गांव में मामूली विवाद को लेकर पांच लोगों ने एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं आरोपित पक्ष ने पुलिस पर घर में तोड़फोड़ व मारपीट करने का आरोप लगाया है।

आजमपुर मुलसम गांव निवासी अमित ने मुकदमा दर्ज कराया कि सोमवार को वह खेत से अपने घर लौट रहा था। गांव के पास सतीश अपने चार साथियों के साथ उसे खड़ा मिला। उसने उसे रोक लिया और मारपीट कर दी। वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भागा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सतीश, रुचित, विपिन, रामपाल, राजीव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, आरोपित सतीश के ताऊ एवं गुलिया खाप के ग्राम चौधरी योगेंद्र ने पुलिस पर आरोप लगाया कि सतीश व अमित का मामूली झगड़ा हुआ था, जिसको गांव में ही सुलझा लिया गया था, लेकिन कुछ लोगों ने अमित को उकसाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने उनके घर में तोड़फोड़ कर दी।

इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस दबिश देने गई थी। आरोप निराधार हैं।

---

मारपीट का आरोप लगाया

बामनौली गांव में भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सोनू माया ने कुछ लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। यह भी आरोप है कि आरोपित पिछले एक माह से उसके मकान पर पत्थर फेंक रहे हैं और गाली गलौज कर रहे है। इस संबंध में तहरीर दी है। दोघट इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि तहरीर आई जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.