Move to Jagran APP

मारपीट में दो घायल, कोतवाली पहुंचा मामला

मारपीट की दो घटनाओं में एक वृद्ध समेत दो लोग घायल हो गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 10:42 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 10:42 PM (IST)
मारपीट में दो घायल, कोतवाली पहुंचा मामला
मारपीट में दो घायल, कोतवाली पहुंचा मामला

बागपत, जेएनएन। मारपीट की दो घटनाओं में एक वृद्ध समेत दो लोग घायल हो गए हैं। दोनों ही घटनाओं में कोतवाली में तहरीर दी है।

loksabha election banner

शनिवार की रात लगभग दस बजे 60 वर्षीय वृद्ध के साथ गांधी रोड पर कुछ लोगों ने मामूली बात को लेकर मारपीट कर दी और फरार हो गए, जिसके बाद कुछ लोगों ने घायल हरबीर को सीएचसी पर भर्ती कराया। पीड़ित की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है।

उधर, दूसरी घटना में शिकोहपुर गांव में आबिद नाम के युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी, जिसमें वह घायल हो गया। उसे भी सीएचसी में भर्ती कराया है। पीड़ित ने तीन आरोपितों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि दोनों घटनाओं की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। भाई की गई बरात, बहन को पड़ोसी लेकर फरार

भाई शादी रचाने बरात लेकर मुजफ्फरनगर गया तो घर से पड़ोसी युवक बहन को लेकर रफूचक्कर हो गया। इस मामले में कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया गया।

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक युवक की बरात गत 25 नवंबर को मुजफ्फरनगर में गई थी। परिवार के ज्यादातर सदस्य बरात में गए हुए थे। घर पर दूल्हे की 17 वर्षीय बहन थी। वह रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। तलाश करने पर स्वजन को उसके बारे में जानकारी मिली। किशोरी के पिता का कहना है कि बेटी को पड़ोसी युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। आरोपित युवक का साथ क्षेत्र के ही एक युवक ने दिया है। जो सोनीपत में रहता है। जानकारी की तो आरोपित युवक के स्वजन ने उनको जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक, उसके साथी और स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उधर, विवेचक एसआइ रविद्र कुमार का कहना है कि किशोरी की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.