Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि

स्वजन व ग्रामीणों को जिस बात का संदेह था वही हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 12:49 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 12:49 AM (IST)
पोस्टमार्टम में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि
पोस्टमार्टम में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि

बागपत, जेएनएन। स्वजन व ग्रामीणों को जिस बात का संदेह था, वही हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। साथ ही उसके सिर की तीन हड्डियां टूटी मिलीं। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस सुरक्षा में बच्ची के शव को गांव में दफना दिया गया। उधर, पुलिस ने आरोपित युवक को न्यायिक अभिरक्षा में सोमवार को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

बता दें कि रविवार को थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने अनुसूचित जाति की छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी और उसके शव को अपने घेर में फेंककर भाग गया था। बच्ची के पिता ने अपनी ही बिरादरी के पड़ोसी युवक पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने रात में ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में उसने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया था। सोमवार को कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार रात एक बजे बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है और बच्ची के सिर की तीन हड्डियां टूटी हुई मिली है। रात में ही बच्ची के शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया था। सोमवार सुबह पुलिस सुरक्षा में बच्ची के शव को दफना दिया गया। उधर, पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

--------

आरोपित व परिवार का सामाजिक बहिष्कार करने का एलान

बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले को लेकर सोमवार को गांव में हुई पंचायत में आरोपित और उसके परिवार का सामाजिक बहिष्कार करने का एलान किया गया। पंचायत में मौजूद लोगों ने कहा कि यह घटना शर्मशार कर देने वाली है। ऐसे आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई दोबारा ऐसी घटना को अंजाम न दे सके। पंचायत में लोगों ने आरोपित और उसके परिवार का सामाजिक बहिष्कार करने का निर्णय लिया। एलान किया गया कि यदि कोई व्यक्ति आरोपित या उसके परिवार से संपर्क रखेगा तो उसका भी सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा। पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से मिलने का निर्णय लिया गया। एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने गांव में हुई पंचायत की जानकारी से इन्कार करते हुए कहा कि गांव में पुलिस को भेजकर पता कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.