बागपत, जेएनएन। भागौट गांव निवासी राहुल पुत्र राधे लूटपाट व अन्य मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने राहुल पर गैंगस्टर के तहत भी मुकदमा दर्ज किया था। आपराधिक इतिहास को देखते हुए डीएम ने गिरोहबंद एवं असामाजिक क्रिया-कलाप निवारण अधिनियम के तहत गैंगस्टर की संपत्ति सील करने के निर्देश पुलिस को दिए। शनिवार को सीओ युवराज सिंह, सीओ विजय चौधरी व पुलिस ने गांव में राहुल की 18 लाख रुपये की संपत्ति सील करने का एलान कराया। इसके बाद मकान को सील किया। कार्रवाई के दौरान ग्रामीणों की भीड़ रही। गैंगस्टर पर आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

तीन लुटेरों को जेल भेजा

बागपत : ग्राम सरूरपुर-सूजरा संपर्क मार्ग पर युवक विनय कुमार व कर्मवीर निवासी ग्राम क्यामपुर, अंशुल निवासी ग्राम क्यामपुर और रवि निवासी आगरा समेत कई राहगीरों से गत चार जनवरी की शाम बदमाशों ने मारपीट कर लूट की थी। कोतवाली पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपित रोबिन, शहजाद व दिलशाद निवासीगण ग्राम इदरीशपुर को शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। जासं

बीयर के ठेका मालिक

को पीटा, हंगामा

जागरण संवाददाता, बड़ौत : बिनौली थाना क्षेत्र के रहने वाले बुढेड़ा गांव के मनवीर ने बताया कि वह उसके नाम से अमीनगर सराय मार्ग पर बीयर का ठेका है। ठेके पर वह भी रहता है। शुक्रवार की रात वह ठेके को बंद कर घर जा रहा था। इसी दौरान चार-पांच युवक आए और ठेके से बीयर देने को कहा। बीयर देने से मना कर दिया तो आरोपितों ने गाली-गलौज और उससे मारपीट की। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Edited By: Jagran