बागपत, जेएनएन। कर्ज न चुका पाने से तनावग्रस्त हलवाई ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बागपत की माता कालोनी निवासी 28 वर्षीय प्रदीप कुमार हलवाई हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी है। प्रदीप ने अपनी बेटी के इलाज के लिए डेढ़ साल पूर्व साहूकार से कर्ज लिया था। उस पर फिलहाल पांच लाख रुपये कर्ज है। साहूकार अपने रुपयों का तकादा कर रहे हैं लेकिन वह कर्ज नहीं दे पा रहे।

इसी तनाव में प्रदीप ने बुधवार रात अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। झुलसी हालत में प्रदीप को नगर के निजी अस्पताल ले गए, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाली एसएसआइ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

छुरी से वार कर घायल

किया, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बड़ौत : शहर के दिल्ली बस स्टैंड पर एक युवक पर चार आरोपितों ने हमला करते हुए उसके ऊपर छुरी से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने उसका सीएचसी में उपचार कराया है। एसओ रवि रतन सिंह ने बताया कि आदिल ने शाबाज, सोहेल, साहिल व इस्तकार के खिलाफ गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों व धारदार हथियार से हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शहर से ही साहिल पुत्र इस्तकार निवासी पट्टी चौधरान को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है।

दुकानदार दंपती से मारपीट

सामान बाहर फेंका

बागपत : कस्बा बड़ौत के अनुसूचित जाति के व्यक्ति सोनू ने कलक्ट्रेट पर शिकायत की है कि उनकी कन्फेक्शनरी की दुकान में संप्रदाय विशेष के कुछ लोगों ने 13 अक्टूबर की रात करीब 8.30 बजे घुसकर सामान गली में फेंक दिया। उनके व उनकी पत्नी के साथ मारपीट की। आरोप है कि गल्ले से 20 हजार रुपये व पत्नी का सोने का आभूषण ले गए। पड़ोस के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद है। उनकी मांग है कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। जासं

Edited By: Jagran