Move to Jagran APP

ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, बाल-बाल बचीं बीडीओ Baghpat News

शुक्रवार की दोपहर को खेकड़ा में ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे मवीकलां इंटरचेंज पर ट्रक में टकराने के बाद कार में अचानक आग लग गई। इसमें बागपत की बीडीओ बाल-बाल बच गईं।

By Ashu SinghEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 03:51 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 03:51 PM (IST)
ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, बाल-बाल बचीं बीडीओ Baghpat News
ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, बाल-बाल बचीं बीडीओ Baghpat News
बागपत, जेनएन। खेकड़ा में ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे मवीकलां इंटरचेंज पर ट्रक में टकराने के बाद कार को अचानक आग की लपटों ने घेर लिया। कार में सवार बीडीओ बागपत व चालक दुर्घटना का शिकार होने से बच गए। कार में आग लगने के बाद एक्सप्रेस-वे पर जाम की स्थिति बन गई थी।

गाजियाबाद से जा रही थीं ऑफिस
मूलरुप से फरीदाबाद की रहने वाली स्मृति अवस्थी बागपत में बीडीओ के पद पर तैनात है। मिली जानकारी के मुताबिक हाल में गाजियाबाद रहती है। रोजाना अपनी प्राइवेट बीट कार से चालक के साथ बागपत कार्यालय आती थी। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे गाजियाबाद से आ रही थी। एक्सप्रेस-वे पर मवीकलां इंटरचेंज पर साइड से आगे निकले ट्रक से कार टकराई। चालक ने कार रोकी तो अचानक इंजन में आग लग गई। आनन-फानन में बीडीओ व चालक बाहर निकले तभी आग ने कार को चपेट में ले लिया। चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हुआ।
एक्‍सप्रेस वे लग गया जाम
राहगीरों ने आग लगने की सूचना तैनात पीवीआर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही फायर कर्मचारी मौके पर पहुंचे। फायर कर्मचारियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कार में आग लगने से एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद से आने वाले थम गए। एक्सप्रेस-वे पर धुआं उठते देखकर दिल्ली हाइवे से भी कार व बाइक सवार मौके पर पहुंचे। काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। आग बुझने के बाद ही यातायात शुरू हो सका। दूसरी गाड़ी आने के बाद बीडीओ बागपत की तरफ चली गईं। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.