Move to Jagran APP

बागपत में पुलिस व एसओजी की गोकुशों से मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली; सिपाही भी घायल

Baghpat News सरुरपुर थाना पुलिस व एसओजी की टीम की गुरुवार तड़के गश्त के दौरान कस्बा हर्रा के जंगल में गोकुशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान गोकुश की गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Thu, 25 May 2023 10:23 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 10:23 AM (IST)
बागपत में पुलिस व एसओजी की गोकुशों में मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली; सिपाही भी घायल

जागरण संवाददाता, बागपत : सरुरपुर थाना पुलिस व एसओजी की टीम की गुरुवार तड़के गश्त के दौरान कस्बा हर्रा के जंगल में गोकुशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान गोकुश की गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया। जबकि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोकुश को भी पैर में गोली लगी है।

पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जबकि दूसरे आरोपित गोकुश को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

संदिग्ध युवकों ने पुलिस पर किया फायर

थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि गुरुवार तड़के करीब चार बजे थाना पुलिस व एसओजी की टीम कस्बा हर्रा के जंगल में गश्त कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने बाइक सवार युवकों को रुकने का इशारा किया। जिस पर आरोपितों ने बाइक को तेजी से भगाते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग की चपेट में आकर हर्रा चौकी पर तैनात कृष्ण कुमार घायल हो गया। पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की। जिसमें आवेश पुत्र अनीश उर्फ गोला निवासी रुहाशा थाना दौराला पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

एक तमंचा व दो कारतूस बरामद

आरोपित के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, दो कारतूस व दो खाली खोखे बरामद किए है। जबकि जंगल के रास्ते भागने की फिराक में लगे दूसरे आरोपित को भी पुलिस व एसओजी की टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपित की पहचान काशिफ पुत्र तौसीफ निवासी किदवई नगर थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह गोकुशी की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस को देखकर भागने लगें उसी दौरान मुठभेड़ हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.