Move to Jagran APP

एक्सप्रेस-वे पर उल्टी साइड से वाहन ला रही आबकारी टीम रोकी गई

संवाद सहयोगी, खेकड़ा (बागपत) : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर विपरीत साइड गाड़ियां ला रह

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 11:03 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 11:03 PM (IST)
एक्सप्रेस-वे पर उल्टी साइड से वाहन ला रही आबकारी टीम रोकी गई
एक्सप्रेस-वे पर उल्टी साइड से वाहन ला रही आबकारी टीम रोकी गई

संवाद सहयोगी, खेकड़ा (बागपत) : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर विपरीत साइड गाड़ियां ला रहे आबकारी टीम के अमले को एनएचएआई के अधिकारी ने रोक लिया। सीजेएम ने डीएम को जानकारी देकर दो गाड़ियां थाना पुलिस के सुपुर्द की। टीम गाजियाबाद जा रही शराब लदी कार को पकड़कर बागपत ले जा रही थी।

loksabha election banner

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के निर्माण के बाद हरियाणा से शराब तस्करी के कारोबार में काफी इजाफा हुआ है। गौरीपुर मार्ग पर वाहनों की चे¨कग कर टीम वाहनों को पकड़ लेती थी, पर पेरीफेरल पर वाहनों की कहीं चे¨कग नहीं होती है। गुरुवार सुबह सूचना मिलने पर आबकारी विभाग की टीम ने हरियाणा से गाजियाबाद शराब लेकर जा रही वैगनार कार को रेलवे ओवरब्रिज से पहले दबोच लिया। टीम को देखकर आरोपित तस्कर कार छोड़कर भाग गया था। आबकारी टीम कार को लेकर विपरीत साइड से ही वापस ला रही थी। टीम को हरियाणा से गाजियाबाद जा रही एनएचएआई की सीजेएम बीएस ¨सगला के काफिले से विपरीत साइड आ रही कारों को रोक लिया। आबकारी इंस्पेक्टर ने मामले की जानकारी दी, पर सीजेएम ने दो गाड़ियों को रोक लिया। तुरंत ही टीम के विपरीत साइड आने की जानकारी डीएम बागपत को दे वाहनों के खिलाफ मुकदमा कराने की बात कही। मीडिया के आने पर आबकारी अधिकारी तुरंत दूसरी गाड़ी में बैठकर चलते बने। सीजेएम टीम के जाने के कुछ देर बाद एक अन्य कार चालक भी विपरीत साइड आ रहा था। उक्त कार चालक को कर्मचारियों ने रोकने का प्रयास किया, पर वह भाग निकला। खेकड़ा पुलिस दोनों वाहनों को थाने पर ले आई। अधिकारियों से वार्ता होने के बाद शराब लदी कार को बागपत कोतवाली भेजा गया। सीजेएम का कहना है कि विपरीत साइड से कोई भी वाहन नहीं चलने दिया जाएगा। पकड़े जाने पर आरोपित चालक पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.