Move to Jagran APP

राम मंदिर में पक्ष में फैसला नहीं आया तो अध्यादेश लाएंगे : केशव

जागरण संवाददाता, बागपत: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला र

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 09:57 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 09:57 PM (IST)
राम मंदिर में पक्ष में फैसला नहीं आया तो अध्यादेश लाएंगे : केशव
राम मंदिर में पक्ष में फैसला नहीं आया तो अध्यादेश लाएंगे : केशव

जागरण संवाददाता, बागपत:

loksabha election banner

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आएगा। अगर फैसला पक्ष में नहीं आता है तो संसद में अध्यादेश लाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कराया जाएगा। बाबर के नाम पर एक ईंट भी नहीं रखने देंगे। सपा, बसपा और कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा-चाहे जितने गठबंधन बना लो। जनता को मोदी पर विश्वास है, बाकी सब बकवास है।

रविवार को जनता वैदिक डिग्री कालेज बड़ौत में त्रिस्तरीय पंचायत सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति में बाहुबल एवं धनबल को हथियार बनाने से रोकने के लिए सरकार ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष पदों पर सीधे चुनाव पर विचार कर रही है। प्रधान को ग्राम सभा का प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने गांवों के विकास के लिए खजाने का मुंह खोला है। सपा सरकार ने विकास के बजाय विवाद दिया लेकिन केंद्र सरकार ने तीन साल तक सूबे में विकास कराया।

कहा, हमने सपा की पाप रूपी सड़कों के गड्ढों को पुण्य से भरवाया है। भाजपा के राज में जनता निर्भीक और अपराधी भयभीत हैं। सपा सरकार ने सियासी कारणों से दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे का निर्माण नहीं कराया, लेकिन सूबे में भाजपा की सरकार बनते ही सबसे पहले इस समस्या का निराकरण किया। विधानसभा चुनाव 2017 में जनता ने सपा की साइकिल को खंड-खंड कर इसका बदला भी चुकाया।

डिप्टी सीएम ने कहा, 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी को पीएम बनने से रोकने को विपक्षी दल पूरी ताकत लगाए हैं लेकिन मंच पर विरोधी नेता ही नजर आएंगे, क्योंकि जनता उनके साथ नहीं है। विपक्ष के पास न कोई मुद्दा है और न तरक्की की कार्ययोजना। कांग्रेस ने गरीबी हटाने के बजाय गरीबों का मजाक किया। कांग्रेस सरकार में हुए 12 लाख करोड़ के घोटाले को जनता आज तक नहीं भूली है।

कहा, दूसरी पारी में मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर पूरी दुनिया ¨हदुस्तान के पीछे खड़ी होगी लेकिन जनता ने यदि कोई गलती की तो फिर ¨हदुस्तान को दुनिया के पीछे ही खड़ा रहना पड़ेगा।

तंज कसा कि सपा और बसपा को तो कांग्रेस की बैसाखी बनना पड़ेगा। जनता तय करे कि मोदी व राहुल में किसे चुनना है। उन्होंने आयुष्मान, सौभाग्य योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला समेत तमाम योजनाओं में कराए काम गिनाए। सीबीआइ छापों पर कहा, सीबीआइ स्वतंत्र एजेंसी है। जब अखिलेश ने कुछ गलत काम नहीं किया तो घबराने की क्या जरूरत है। केंद्रीय राज्य मंत्री डा. सत्यपाल ¨सह भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.