Move to Jagran APP

किराए पर कमरा न देने पर दी गई धमकी कैमरे में कैद

एक आरोपित ने खुद को बताया था क्राइम ब्रांच का एसएचओ। कोतवाली पुलिस बोली मामले की जांच कराई जा रही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 11:41 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 11:41 PM (IST)
किराए पर कमरा न देने पर  दी गई धमकी कैमरे में कैद
किराए पर कमरा न देने पर दी गई धमकी कैमरे में कैद

बागपत: किराए पर कमरा न देने पर अंजाम भुगत लेने की धमकी देने वालों को कालोनीवासियों ने दौड़ा लिया। धमकी देते हुए आरोपित कैमरे में कैद हो गए हैं। आरोप है कि इनमें से एक आरोपित ने खुद को पड़ोसी जनपद की क्राइम ब्रांच का एसएचओ बताया था। कोतवाली पुलिस मामले की जांच करने में लगी है।

loksabha election banner

बागपत की भजन बिहार कालोनी निवासी दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार शाम एक व्यक्ति पड़ोसी सहंसरपाल के पास पहुंचा और बोला कि किराए के लिए कमरा चाहिए। कमरे की व्यवस्था नहीं हुई तो अच्छा नहीं होगा। यह बोलकर आरोपित चला गया। सोमवार सुबह करीब दस बजे उनकी शीशे की दुकान पर आरोपित पहुंचा और बेटे कमल शर्मा से बोला कि मकान में शीशा लगाने चलो, मना करने पर धमकी दी। दोपहर करीब दो बजे आरोपित अपने पांच-छह साथियों के साथ कालोनी में फिर पहुंचा और किराए के लिए कमरा देने का दबाव बनाने लगा। पड़ोसियों के इकट्ठा होने पर आरोपित धमकी देते हुए चले गए। उसको आशंका है कि आरोपित अपने बैग में हथियार लिए हुए थे, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है। कालोनीवासी दहशत में हैं। उन्होंने कोतवाली पर पहुंचकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। उधर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिव प्रकाश सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.