बागपत, जेएनएन। हरियाणा की पानीपत कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले राहुल, संजय व दीपक बुधवार को सुबह कार से गाजियाबाद गए थे। दोपहर में लौटते वक्त जब कार ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ागांव के पास पहुंची, तभी चालक दीपक ने आगे चलते वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार सवार तीनों को चोट लगी। राहगीरों ने तीनों को कार से निकाला। गंभीर हालत में दीपक को गंभीर हालत में गाजियाबाद अस्पताल में भर्ती कराया। पता लगने पर स्वजन अस्पताल पहुंचे, जबकि कुछ लोग क्षतिग्रस्त कार को साथ ले गए।

पिटाई कर दो बच्चों सहित महिला को घर से निकाला

जागरण संवाददाता, बागपत : रटौल कस्बा निवासी मुस्कुराना ने बताया कि चार साल पहले उसकी शादी डौला गांव के युवक फुरकान के साथ हुई थी। 14 अप्रैल 2019 को उसके पति फुरकान की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद ससुरालीजन उसका उत्पीड़न करने लगे। खाना तक देना बंद कर दिया। आरोप है कि वे मायके से दो लाख रुपये लाने की मांग करने लगे। रुपये नहीं देने पर मारपीट करते हुए उनका घर का सामान, कागजात, आइडी, राशन कार्ड आदि सामान अपने कब्जे में ले लिया। आरोप है कि ससुरालजन ने आभूषण व 50 हजार रुपये छीनकर दो बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एसपी से शिकायत कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी अभिषेक सिंह ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

सपाइयों ने साइकिल यात्रा निकाली

जागरण संवाददाता, बड़ौत : सपा कार्यकर्ताओं ने जनेश्वर मिश्र की पूर्व संध्या पर साइकिल यात्रा निकाली। सपा नेता सुरेंद्र पंवार के नेतृत्व में बुधवार को कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाली, जो शहर में पीएन शर्मा पार्क से शुरू होकर बड़ौली गांव में पहुंची।

सुरेंद्र पंवार ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गुरुवार को जनेश्वर मिश्र की जयंती पर महंगाई, किसान उत्पीड़न कानून, भ्रष्टाचार के विरोध में पूरे प्रदेश में यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने बताया कि जनेश्वर मिश्र का महान व्यक्तित्व रहा। उनका जीवन सादगी से भरा रहा। सात बार केंद्रीय मंत्री रहने के बावजूद उनके पास गाड़ी और बंगला तक नहीं था। इस दौरान निर्दोष गुप्ता, नाजिम, निखिल पंवार, बृजपाल अमीन, अशोक तोमर, जयवीर सिंह, ओमपाल सिंह, नवाब समरपाल, सोनू, अबरार, रामवीर, अमित, अशोक आदि रहे।

Edited By: Jagran