Move to Jagran APP

सैंय्या सताए..बाबू भगाए..रोटी पकाए मुनिया पर थ‍िरकी भूमि पेडनेकर

बागपत के जौहड़ी गांव में चल रही बॉलीवुड फि‍ल्‍म सांड की आंख की शूटिंग में सोमवार को थीम सांग पर सीन फि‍ल्‍माए गए। छत पर बने सेट पर घाघर और कुर्ते में थिरकीं भूमि।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 01:31 PM (IST)
सैंय्या सताए..बाबू भगाए..रोटी पकाए मुनिया पर थ‍िरकी भूमि पेडनेकर
सैंय्या सताए..बाबू भगाए..रोटी पकाए मुनिया पर थ‍िरकी भूमि पेडनेकर
बागपत, [नवीन चिकारा]। शूटर दादी प्रकाशी और चंद्रो तोमर के जीवन पर बन रही बालीवुड फिल्म सांड़ की आंख की शूटिंग में पहले दिन फिल्म के थीम सांग पर कई शूट हुए। घाघरा, कुर्ता, ओढ़नी पहनकर सेट पर पहुंची सिने तारिका भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू बेहद आकर्षक लगीं।
देहाती थीम से सजा सेट
गांव में बारु सिंह के मकान में लगाए फिल्म के सेट पर पूरी तरह देहाती थीम पर सजाया गया। घेर की छत पर चारपाई पर लाल मिर्च सुखाई गई, उसके नजदीक चीनी मिट्टी के बने बर्तन रखे गए, बांस के सहारे बांधी गई रस्सी पर गीले कपड़े सूखते रहे।
चार टेक में सीन हुआ ओके
सुबह अभिनेत्री भूमि पेडनेकर गुलाबी चेक का कुर्ता, नीला घाघरा और नीली ओढ़नी पहनकर सेट पर पहुंची। आगे की तरफ दो चोटियां डाले देहाती वेशभूषा में भूमि खासी आकर्षक लग रही थी। मुहूर्त शाट में भूमिका को रस्सी पर सूख रहे कपड़ों को उतारना था, जो चार रिटेक के बाद ओके हुआ। इस दौरान बार-बार फिल्म का थीम सांग सैंय्या सताए फिर भी, बाबू भगाए फिर भी, रोटी पकाए मुनिया.. बैकग्राउंड में बजता रहा। अमूमन दिन भर में जितने भी शाट फिल्माए गए सभी को इसी थीम के सांग के साथ पूरा किया। छत पर बच्चों के खेलने का सीन फिल्माया गया।

पीले घाघरे में आकर्षक दिखी तापसी
पीला घाघरा, पीली ओढ़नी और गुलाबी प्लेन कुर्ता पहनकर दादी प्रकाशी की भूमिका निभा रही तापसी पन्नू सेट पर पहुंची और दोनों अभिनेत्रियों पर कई सीन फिल्माए गए। दोनों अभिनेत्रियां अपनी ठेठ देहाती वेशभूषा को लेकर आपस में कमेंट करती और देहाती भाषा में एक-दूसरे से हंसी-ठिठौली करती नजर आई।
शूटिंग का मजा लेती नजर आईं भूमिका
अभिनेत्री भूमिका सेट पर काफी खिली-खिली नजर आईं। शाट के बीच में कई बार उन्होंने ताली बजाकर और थिरककर अपनी खुशी का इजहार भी किया। शाट पूर्ण होने के बाद जब वह छत से उतरी तो विक्टरी चिन्ह बनाकर सड़क पर मौजूद दर्शकों का अभिवादन किया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.