Move to Jagran APP

ब्लैकमेल कर शादी की और अब अगवा करने का प्रयास, तीन के खिलाफ मामला दर्ज Baghpat News

बड़ौत क्षेत्र में एक सिरफिरा बीएससी की छात्रा की पीछे पड़ा हुआ है। पहले नशीला स्प्रे मारकर उसे बेहोश कर दिया और दबाव बनाकर फर्जी शादी कर ली।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 01:13 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 01:13 PM (IST)
ब्लैकमेल कर शादी की और अब अगवा करने का प्रयास, तीन के खिलाफ मामला दर्ज Baghpat News

बागपत, जेएएन। बड़ौत क्षेत्र में एक सिरफिरा बीएससी की छात्रा की पीछे पड़ा हुआ है। पहले नशीला स्प्रे मारकर उसे बेहोश कर दिया और दबाव बनाकर फर्जी शादी कर ली और उसे भगा दिया। पीड़िता का कहना है आरोपित उसका अपहरण कर उसे अपनी पत्नी के रूप में रखना चाहता है जबकि आरोपित के साथ न तो उसने अपीन मर्जी से शादी की और न ही वह उसके साथ रहेगी। आरोपित ने उसे अगवा करने का प्रयास भी किया। पुलिस ने मुख्‍य आरोपित समेत तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया है।

loksabha election banner

फोटो नेट डालने की दी थी धमकी

जयपुर से बीएससी कर रही छात्रा युवती ने बताया कि उसके मोहल्ले के एक युवक ने पिछले साल जयपुर से उसे अगवा कर लिया और नशीले पदार्थ का स्प्रे मारकर उसे बेहोश कर दिया। आरोपित ने उसे कहा कि उसने उसके फोटो खींच लिए हैं। फोटो नेट पर डालने की धमकी देते हुए वह उसे रजिस्ट्रार कार्यालय गाजियाबाद ले गया और दबाव बनाते हुए उसके फोटोग्राफ्स कराए। उसके बाद रजिस्ट्रेशन कराया। आरोपित के दबाव में उसने यह बात घर नहीं बताई।

सभी दस्‍तावेज फर्जी बनवाए

पीड़िता ने बताया कि इसी साल जब वह जयपुर में पढ़ रही थी तो उसके मोबाइल पर आरोपित का मैसेज आया कि हमारी शादी हो गई है। यह देख वह घर आ गई। उसने अपने पिता के साथ सब रजिस्ट्रार कार्यालय गाजियाबाद में विवाह पंजीकरण प्रमाण पत्र की प्रतिलिपि देखी तो पता चला कि आरोपित ने फर्जी शादी दिखाकर शादी का रजिस्ट्रेशन करा लिया। पीड़िता ने बताया कि सभी दस्तावेज उसकी मर्जी के बिना और फर्जी है।

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा

आरोपित धमकी दे रहा है कि वह उसकी पत्नी है। उसने इस संबंध में प्रधान परिवार न्यायाधीश बागपत में वाद दर्ज करा रखा है। वाद दायर होने की जानकारी होने पर आरोपित हथियारबंद दो युवकों को साथ लेकर उसके घर पहुंचा और उसे अगवा करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गए। इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि यह मुकदमा अदालत के आदेश पर आरोपित सोनू समेत तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.