Move to Jagran APP

Baghpat: राशिदा बनी मोनिका, प्रेमी से की शादी, बोली- दुबई के शेख को दस लाख बेच दिया था मायके वालों ने

Baghpat News बागपत के एसपी को दिए पत्र में मुस्लिम युवती ने बताया वह हिंदू लड़के से प्यार करती थी। उसने अपनी इच्छा से हिंदू धर्म अपनाया है। इसके बाद प्रेमी से शादी कर ली। उसने मायके वालों पर गंभीर आरोप लगाए।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Tue, 29 Nov 2022 10:47 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 10:47 PM (IST)
मुस्लिम युवती ने हिेंदू प्रेमी से शादी की

बागपत, जागरण संवाददाता। एक मुस्लिम युवती अपनी इच्छा से मतांतरण कर राशिदा से मोनिका बन गई और प्रेमी से शादी कर ली। अब पीड़िता ने स्वजन से जान का खतरा बताकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

गाजियाबाद के रजिस्ट्रार कार्यालय में की शादी 

एसपी को दिए पत्र में मोनिका (काल्‍पनिक नाम) ने बताया, वह खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वह हिंदू लड़के से प्यार करती थी। वह अपनी इच्छा से राशिदा (काल्पनिक नाम) से मोनिका बनी है। इसके बाद प्रेमी से गाजियाबाद के रजिस्ट्रार कार्यालय में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। इससे उसके स्वजन बेहद नाराज है, जो उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

मायके वालों पर लगाए गंभीर आरोप 

आरोप है कि मायके वाले उसे अनैतिक धंधे में धकेलना चाहते थे। बात नहीं मानने पर मारपीट करते थे। हाल ही में दुबई के एक शेख को 10 लाख रुपये में बेच दिया था, चार लाख रुपये भी ले लिए थे। पता लगने पर उसने प्रेमी के साथ मतांतरण कर शादी कर ली। 16 नवंबर को स्वजन ने उसके पति पर जानलेवा हमला भी किया था। आसपास के लोगों ने उसे व उसके पति को किसी तरह से बचाया।

डर के कारण घर से बाहर भी नहीं निकल रहे  

बताया कि डर के कारण अब दोनों घर से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं। पीड़िता ने मां, पिता, भाई, ताऊ, चाचा, चाची व चचेरे भाइयों से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया, जांचकर पीड़िता को सुरक्षा दिलाई जाएगी और आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

- - - - - 

गोवंशी की हत्या का आरोपित गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार

बागपत, जागरण संवाददाता। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि आसिफ निवासी माता कालोनी बागपत के खिलाफ गोवंशी की हत्या समेत विभिन्न धाराओं के दस मुकदमे दर्ज हैं। आरोपित गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में फरार था। उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.