Move to Jagran APP

Baghpat News: राटविलर कुत्ता रखने वाली महिला के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पड़ोस का युवक बना था शिकार

Baghpat News- इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि कुत्ता मालिक सुमन पत्नी ब्रजपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। युवक की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में और धाराएं शामिल की जाएंगी और कुत्ता मालिक को नोटिस देंगे।

By Rajeev KumarEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2022 11:50 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 02:27 AM (IST)
Baghpat News: राटविलर कुत्ता रखने वाली महिला के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पड़ोस का युवक बना था शिकार
कुत्ते ने हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था।

बागपत, जेएनएन। बड़ौत में अर्जुनपुरम कालोनी में खतरनाक नस्ल के राटविलर कुत्ते के हमले में घायल युवक के पिता ने कुत्ता मालकिन के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया। अर्जुनपुरम कालोनी के महेंद्र कुमार ने तहरीर दी कि उनके मकान के पास सुमन पत्नी ब्रजपाल का मकान है। इन्होंने खूंखार नस्ल का कुत्ता पाला हुआ है। किसी भी समय वह कुत्ते को खुला छोड़ देती है। 

loksabha election banner

22 सिंतबर की शाम चार बजे सुमन कुत्ते को लेकर घूम रही थी। उनका बेटा गौरव घर के बाहर खड़ा था। सुमन ने गौरव पर कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने उनके बेटे पर हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। 

इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि कुत्ता मालिक सुमन पत्नी ब्रजपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। युवक की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में और धाराएं शामिल की जाएंगी और कुत्ता मालिक को नोटिस देंगे। 

खूंखार हो रहे कुत्ते, 40 से ज्यादा को काट रहे रोज

हर रोज 40 से ज्यादा लोगों को कुत्ते काट रहे हैं, जो अस्पताल में उपचार करा रहे। सीएचएसी अधीक्षक बड़ौत डा. विजय सिंह ने बताया कि हर रोज 10 से 15 केस कुत्ते के काटने के आ रहे हैं। यही हाल बिनौली और छपरौली क्षेत्र का है। 

एक भी कुत्ते का पंजीकरण नहीं

नगर में कई सौ की संख्या में पालतू कुत्ते हैं, लेकिन नगर पालिका में एक भी कुत्ते का पंजीकरण नहीं है। लोगों ने मांग उठाई है कि पालतू कुत्तों का पंजीकरण कराया जाए।

हिस्ट्रीशीटर सावेज की 2.32 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क 

बागपत, जेएनएन। हिस्ट्रीशीटर सावेज की गैंगस्टर एक्ट के तहत 2.32 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क की गई है। ग्राम काठा निवासी सावेज पुत्र रियाजू के खिलाफ सात मुकदमे दर्ज हैं। इनमें लूट के दो, जानलेवा हमले का एक, गैंगस्टर एक्ट का भी मुकदमा इनमें शामिल है।

कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह के मुताबिक गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए सावेज के ग्राम काठा स्थित रिहायसी भूमि 23.45 वर्ग मीटर पर बने एक मंजिला भवन को रविवार को कुर्क किया गया है। इसकी अनुमानित कीमत करीब 2.32 लाख रुपये है। इस संबंध में मुनादी करा दी गई है। सीओ बागपत डीके शर्मा को संपत्ति का प्रशासक नियुक्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.