Move to Jagran APP

मदरसे से लौट रही थीं दो बच्चियां, पड़ोसी बाइक पर बैठाकर ले गया बाग में फिर...

दोनों किसी तरह घर पहुंचीं और स्वजन को घटना की जानकारी दी। स्वजन दोनों को लेकर चौकी पर पहुंचे। पता लगने पर आरोपित अपने साथियों संग पीड़ित बच्चियों के घर पहुंचा और स्वजन पर हमला कर दिया। मारपीट करते हुए शिकायत वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दे फरार हो गया। पीड़ित ने कोतवाली पर आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी है।

By Gaurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Mon, 10 Jun 2024 09:19 PM (IST)
मदरसे से लौट रही थीं दो बच्चियां, पड़ोसी बाइक पर बैठाकर ले गया बाग में फिर...
मदरसे से लौट रही दो बच्चियों से दुष्कर्म का प्रयास

संवाद सहयोगी, जागरण खेकड़ा: कोतवाली क्षेत्र के एक मदरसे से घर लौट रही दो बच्चियों से पड़ोसी ने बाग में दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्चियों के स्वजन ने शिकायत की तो आरोपित ने साथियों संग घर पहुंचकर हमला कर दिया। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी है।

कोतवाली के एक गांव की करीब सात-सात साल की दो बच्चियां पास के एक कस्बे के मदरसे में पढ़ने जाती हैं। रोजाना की भांति सोमवार दोपहर दोनों पैदल घर लौट रही थीं। आरोप है कि रास्ते में पड़ोस का एक युवक मिला और दोनों को बाइक पर बैठाकर एक बाग में ले गया। आरोपित ने बाग में दोनों के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

दोनों किसी तरह घर पहुंचीं और स्वजन को घटना की जानकारी दी। स्वजन दोनों को लेकर चौकी पर पहुंचे। पता लगने पर आरोपित अपने साथियों संग पीड़ित बच्चियों के घर पहुंचा और स्वजन पर हमला कर दिया। मारपीट करते हुए शिकायत वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दे फरार हो गया। पीड़ित ने कोतवाली पर आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।