Move to Jagran APP

आबकारी की अभिरक्षा से भाग गया था शराब तस्कर, वीडियो वायरल

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर आबकारी टीम की अभिरक्षा से शराब तस्क र भाग गया था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 12:16 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 12:16 AM (IST)
आबकारी की अभिरक्षा से भाग गया था शराब तस्कर, वीडियो वायरल
आबकारी की अभिरक्षा से भाग गया था शराब तस्कर, वीडियो वायरल

बागपत, जेएनएन। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर आबकारी टीम की अभिरक्षा से शराब तस्करी का एक आरोपित फरार हो गया था। बाद में आरोपित पकड़ लिया गया। इसकी इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। इसमें आबकारी टीम की लापरवाही उजागर हुई।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में आबकारी विभाग की कार्यशैली की पोल खुल गई है। आबकारी की टीम ने ईपीई पर हरियाणा से सेंट्रो कार में शराब लाते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक आरोपित टीम के सामने से भाग गया। शोर होने पर टीम ने पीछा कर आरोपित युवक को गिरफ्तार किया। आरोपित युवक आबकारी टीम की लापरवाही से भागा था, क्योंकि आरोपित के पास सिर्फ एक पुलिसकर्मी रह गया था।

जिला आबकारी अधिकारी अखिलेश कुमार का कहना है कि आठ अप्रैल को खेकड़ा क्षेत्र की आबकारी इंस्पेक्टर सविता रानी के नेतृत्व में टीम ने 25 पेटी शराब कार में लाते हुए दो आरोपित युवकों को गिरफ्तार किया था। गाड़ी में बैठाते समय सिपाही से हाथ छुड़ाकर एक आरोपित युवक भाग निकला था। उसे पीछा कर पकड़ लिया गया था। इस मामले में खेकड़ा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। 30 गांवों में नहीं होगा ग्राम पंचायत सदस्यों का चुनाव

बेशक पंचायत चुनाव चरम पर हैं लेकिन ग्राम पंचायत सदस्य पदों पर कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है। बागपत ब्लाक के गांवों में 191 ग्राम पंचायत सदस्य पदों पर चुनाव लड़ने की किसी ने पहल नहीं की है।

वहीं सरूरपुरकलां, टयोढ़ी, नैथला, सुल्तानपुर हटाना, खेडा इस्लामपुर, बिहारीपुर, संतोषपुर, गौरीपुर जवाहरनगर, गाधी, कर्मअलीपुर गढ़ी, चौपड़ा महेशपुर, पुट्ठी ब्राह्मण, नंगला जाफराबाद, अहमदशाहपुर पदड़ा, दौझा, निबाली, बली, गौरीपुर हबीबपुर,चौहल्दा और हमीदाबाद समेत 30 गांवों में ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए मतदान नहीं होगा।

इन गांवों में कुछ ग्राम पंचायत सदस्य निर्वेरिोध चुने गए जबकि बाकी ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए किसी ने नामांकन नहीं किया है। यह महज बानगी है वरना बाकी पांच ब्लाक के 200 ग्राम पंचायतों में भी ग्राम पंचायत सदस्यों के सैकड़ों पद रिक्त रह गए हैं। साफ है कि ग्रामीणों में ग्राम पंचायत सदस्य पदों के चुनाव को लेकर खास क्रेज नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.