Move to Jagran APP

गोली लगने से जख्मी एडीओ के ड्राइवर की हालत में सुधार

एडीओ पंचायत की गाड़ी के चालक की हालत में सुधार है। वह जल्द ही जानलेवा हमले का राज खोल सकता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 07:27 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 07:27 PM (IST)
गोली लगने से जख्मी एडीओ के ड्राइवर की हालत में सुधार
गोली लगने से जख्मी एडीओ के ड्राइवर की हालत में सुधार

बागपत, जेएनएन। एडीओ पंचायत की गाड़ी के चालक की हालत में सुधार है। वह जल्द ही जानलेवा हमले का राज खोल सकता है।

loksabha election banner

बागपत ब्लाक के एडीओ पंचायत कृष्णपाल मान की गाड़ी के चालक गौरव को गत दो अगस्त को बागपत कलक्ट्रेट के सामने कालोनी में दो गोली मारकर एडीओ की लाइसेंसी रिवाल्वर लूट ली गई थी। वह गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती है। एडीओ का कहना है कि गौरव ने बुधवार सुबह करीब 11 बजे एक आंख खोलते हुए तबीयत में सुधार होने का इशारा किया। म्मीद है कि जल्द ही गौरव ठीक हो जाएगा और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी देगा। वहीं पुलिस गोपनीय रूप से अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में लगी है। कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

अस्पताल से लौटते कर्मचारी

को पीटकर लूट ली बाइक

संवाद सूत्र, चांदीनगर : पूर्वी यमुना नहर की पटरी पर डगरपुर गांव के पास दो बदमाशों ने पिटाई कर अस्पताल कर्मी से बाइक लूट ली। जाते हुए बदमाश ने तमंचे की बट मारकर पीड़ित का सिर भी फोड़ दिया। पुलिस ने जंगल में कांबिग की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

खेकड़ा कोतवाली के विनयपुर गांव निवासी सोनू पुत्र रघुवीर दिल्ली के इबहास अस्पताल में नौकरी करता है। रोजाना की भांति मंगलवार की रात भी वह डयूटी से घर लौट रहा था। लगभग नौ बजे पूर्वी यमुना नहर की पटरी पर डगरपुर गांव से आगे निकला, तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश ने तमंचे के बल पर रोक लिया और मारपीट कर बाइक छीन ली। दोनों बदमाश बाइक लेकर गाजियाबाद की तरफ निकल गए। सूचना पर ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जंगल में कांबिग की, पर बदमाशों का पता नहीं लग सका। पीड़ित ने रटौल चौकी पुलिस को घटना की तहरीर दी। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने जल्द बदमाशों को पकड़ने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.