Move to Jagran APP

फर्जी शपथ पत्र से किया कोर्ट को गुमराह : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह बुधवार की रात नौ बजे शहर स्थित एडवोकेट के आवास पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 10:49 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 10:49 PM (IST)
फर्जी शपथ पत्र से किया कोर्ट को गुमराह : संजय सिंह
फर्जी शपथ पत्र से किया कोर्ट को गुमराह : संजय सिंह

बागपत, जेएनएन। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह बुधवार की रात नौ बजे शहर स्थित एडवोकेट अमित तोमर के आवास पर पहुंचे। इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि पिछले चार माह के दौरान उन्होंने सड़कों पर तमाम मुद्दों पर संघर्ष किया है उसका बखान करने की जरूरत नहीं है।

loksabha election banner

संजय सिंह ने हाथरस काड पर कहा कि सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जो शपथ पत्र दिया है, उसमें अंग्रेजी वेबसाइट से दंगा फैलाने की साजिश का जिक्र किया है। इस पर सवाल उठाया कि क्या अंग्रेजी वेबसाइट से हाथरस में दंगा फैलाया जाएगा। क्या उस वेबसाइट से दंगा फैलाया जाएगा, जिसमें न्यूयार्क पुलिस डिपार्टमेंट का जिक्र है। सरकार ने शपथ पत्र में यह भी बताया कि हाथरस में दंगा भड़काने की अंतरराष्ट्रीय साजिश की गई। जबकि असलियत यह है कि अमेरिका में जो अश्वेत लोगों का आदोलन हुआ उस वेबसाइट को उठाकर उसी का सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र दे दिया। सुप्रीम कोर्ट में जो फर्जीवाड़ा कर शपथ पत्र दिया है उसमें कोर्ट को गुमराह करने को लेकर सरकार के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने ने कहा कि भाजपा की मानसिकता अपराधियों को बचाने के पक्ष में है। उसके बाद वह सीमेंट व्यवसायी प्रदीप शर्मा के आवास पर भी संजय सिंह पहुंचे और पीड़ित परिवार के साथ दुख साझा करते हुए परिवार को सुरक्षा देने की माग की। प्रदीप शर्मा हत्याकाड में शामिल अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की माग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.