बागपत, जेएनएन। नगर में दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे स्थित रायल रेस्टोरेंट के मालिक से चिट्ठी के माध्यम से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। चिट्ठी थमाने के बाद बदमाश ने होटल के बाहर तमंचे से फायर भी किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को सुरक्षा उपलब्ध करा दी है। पुलिस का कहना है कि जांच कर शीघ्र ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

पीड़ित प्रदीप कुमार ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि वह अपने रायल रेस्टोरेंट पर गत पांच सितंबर की शाम 8.35 बजे बैठे हुए थे, तभी एक युवक वहां पहुंचा, जिसने मुंह पर रुमाल बांध रखा था। युवक ने रेस्टोरेंट के बाहर सीढ़ी पर तमंचे से फायर किया और एक चिट्ठी फेंक दी। आरोपित युवक ने कर्मचारी से कहा कि चिट्ठी उठा, आगे आया तो गोली मार दूंगा। जब तक वह व अन्य लोग रेस्टोरेंट से बाहर आते तब तक युवक भाग गया। कारीगर ने उनको चिट्ठी दी, जिसमें 50 लाख रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी और उस पर अपराधी बलराम का नाम लिखा था। कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित को पुलिस सुरक्षा दे दी गई है।

राम-राम सेठ जी..50 लाख नहीं देने पर अंजाम मौत

पीड़ित ने बताया कि चिट्ठी में लिखा है कि राम-राम सेठ जी, बलराम (किशनगढ़ राजस्थान) फिलहाल अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल (घूघरा घाटी) 50 लाख रंगदारी न देने का अंजाम मौत है। सीधी बात है, फालतू दिमाग मत लगाना।

Edited By: Jagran